इस बार बहनों की राखी सूनी कर गए सुशांत...

punjabkesari.in Sunday, Aug 02, 2020 - 11:49 AM (IST)

सुशांत सिंह की मौत को 1 महीने से ज्यादा बीत चुका है लेकिन इस केस में अभी भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा है इतने समय बाद भी सुशांत को भूला पाना न ही फैंस के लिए इतना आसान है और न ही सुशांत के परिवार के लिए। 

घर में सबसे छोटे बच्चे अक्सर माता पिता और भाई बहनों के लाडले होते हैं और सुशांत भी सबका लाडला था। बहनों का इकलौता भाई सुशांत..यानि गुलशन जिसने कम समय में दुनिया में अपनी पहचान बनाई लेकिन वही सुशांत हमें ऐसे छोड़ जाएगा यह शायद कोई नहीं जानता था। सुशांत तो चले गए लेकिन अपने पीछे वो ढेर सारी यादें छोड़ गए खासकर अपनी बहनों के लिए। 

कल यानि 3 अगस्त को राखी का त्योहार है ऐसे में सुशांत की बहनें न ही इस बार उन्हें राखी भेज पाएंगी और न ही इस बार अपने भाई से गिफ्ट ले पाएंगी। इस समय बहनें और परिवार जिस दर्द से गुजर रहे हैं उसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। 

वहीं सुशांत की बहनें भी फैंस की तरह उन्हें रोज याद करती हैं और उनसे जुड़ी यादों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं और वह भी अपने भाई के लिए न्याय की मांग कर रही है। वहीं बात अगर सुशांत के केस की करें तो इस केस में रोजाना नए नए खुलासे हो रहे हैं और फैंस को रोज इस केस में नई नईं चीजें सुनने को मिल रही हैं। 

Content Writer

Janvi Bithal