इस बार बहनों की राखी सूनी कर गए सुशांत...

8/2/2020 11:48:16 AM

सुशांत सिंह की मौत को 1 महीने से ज्यादा बीत चुका है लेकिन इस केस में अभी भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा है इतने समय बाद भी सुशांत को भूला पाना न ही फैंस के लिए इतना आसान है और न ही सुशांत के परिवार के लिए। 

PunjabKesari

घर में सबसे छोटे बच्चे अक्सर माता पिता और भाई बहनों के लाडले होते हैं और सुशांत भी सबका लाडला था। बहनों का इकलौता भाई सुशांत..यानि गुलशन जिसने कम समय में दुनिया में अपनी पहचान बनाई लेकिन वही सुशांत हमें ऐसे छोड़ जाएगा यह शायद कोई नहीं जानता था। सुशांत तो चले गए लेकिन अपने पीछे वो ढेर सारी यादें छोड़ गए खासकर अपनी बहनों के लिए। 

कल यानि 3 अगस्त को राखी का त्योहार है ऐसे में सुशांत की बहनें न ही इस बार उन्हें राखी भेज पाएंगी और न ही इस बार अपने भाई से गिफ्ट ले पाएंगी। इस समय बहनें और परिवार जिस दर्द से गुजर रहे हैं उसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। 

PunjabKesari

वहीं सुशांत की बहनें भी फैंस की तरह उन्हें रोज याद करती हैं और उनसे जुड़ी यादों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं और वह भी अपने भाई के लिए न्याय की मांग कर रही है। वहीं बात अगर सुशांत के केस की करें तो इस केस में रोजाना नए नए खुलासे हो रहे हैं और फैंस को रोज इस केस में नई नईं चीजें सुनने को मिल रही हैं। 


Edited By

Janvi Bithal

Related News