आज भी किसी को सुशांत के घर आने का इंतजार, मासूम आंखों में सिर्फ आंसू

punjabkesari.in Friday, Jun 19, 2020 - 01:15 PM (IST)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब उस दुनिया में चले गए है जहां से वह वापिस लौटकर कभी नहीं आएगे लेकिन आज भी कोई है जो उनका घर पर इंतजार कर रहा है कि कब वह आए और उसका चेहरा खुशी से खिल जाए। यह कोई और नहीं बल्कि सुशांत का डॉगी फज(Fudge) है।

सुशांत का आज भी इंतजार कर रहा है उनका डॉग 

किसी ने सच ही कहा है कुत्ता इंसान का सबसे ज्यादा वफादार और विश्वसनीय साथी होता है। इसका जीता जागता उदाहरण सुशांत का डॉगी है। जहां उनके जाने के बाद हर एक की आंखें नम है वहीं उनका डॉगी फज भी बेहद दुखी है। फज आज भी मायूसी भरे चेहरे से सुशांत के कमरे के बाहर बैठा इंतजार कर रहा है कि कब  उसका मालिक आएगा...?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

No words !! ये बेज़ुबान अपने मालिक के घर आने के इंतज़ार में.... #heartbroken #Bollywood #star #sushantsinghrajput

A post shared by Nari (@nari.kesari1) on Jun 18, 2020 at 8:09am PDT

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सुशांत की मौत के बाद फज का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप साफ देख सकते है कि वह सुशांत के कमरे के बाहर बैठा है। फज को लग रहा है कि सुशांत अभी भी अपने रूम में है और बाहर आने वाले है।  वीडियो में फज के आगे एक मोबाईल भी पड़ा है जिसमें सुशांत की फोटो लगी है और फज उसे प्यार करते दिखाई दे रहे है।

मनवीर गुर्जर ने भी शेयर की तस्वीरें

वही, बिग बॉस के एक्स कटेंस्टेट मनवीर गुर्जर ने सुशांत एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने डॉग फज के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे है। तस्वीर के साथ उन्होंने इमोशनल कैप्शन देते हुए लिखा, ब्रो सुशांत सिंह राजपूत कोई औऱ ना सही ये तो तेरी वैल्यू आज भी जानता है.'

फज के इस वीडियो को देखकर किसी की आंखे नम हो जाए। आपको बता दें कि सुशांत अपने डॉगी फज के बहुत क्लोज थे। वह अक्सर उनके साथ खेलते हुए वीडियो शेयर करते रहते थे। वीडियो को देखकर एेसा लगता है कि सुशांत के डॉगी डफ अभी भी ये मानने को तैयार नहीं है कि उसका मालिक अब नहीं रहा।

Content Writer

Priya dhir