सुशांत की हैंडराइटिंग से एक्सपर्ट ने बताया एक्टर के डिप्रेशन का सच

punjabkesari.in Tuesday, Aug 25, 2020 - 12:17 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं यह केस और उलझता जा रहा है अभी तक की जांच में यही बातें सामने आई हैं कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार थे लेकिन इस बात को तो न फैंस मानने को तैयार है और न ही सुशांत के परिवार वाले। हाल ही में सुशांत के डायरी के कुछ पन्ने भी सामने आए थे जिसे लेकर अब एकसपर्ट ने कईं अहम खुलासे किए हैं। 

हैंडराइटिंग एक्सपर्ट ने किए खुलासे 

सुशांत की डायरी के जो पन्ने सामने आए थे उनमें सुशांत ने अपने भविष्य की प्लानिंग की हुई थी कि वह आने वाले समय में क्या करेंगे और अब सुशांत की हैंड राइटिंग को देखते हुए हैंड राइटिंग एक्सपर्ट आदर्श मिश्रा ने कईं अहम खुलासे किए हैं। उनके लिखित शब्दों को देखते हुए आदर्श मिश्रा ने कहा कि वह एक पॉजीटिव सोच रखने वाले इंसान थे जो हमेशा दूसरों का ख्याल रखते थे। 

वे जिंदादिल इंसान थे 

हैंड राइटिंग एक्सपर्ट आदर्श मिश्रा की मानें तो जिस तरह सुशांत ने अपनी डायरी में आने वाले समय के बारे में पूरी प्लानिंग की थी उसे देख कर हम कह सकते हैं कि वह एक जिंदा दिल इंसान थे जिनके चेहरे पर हमेशा खुशी रहती थी। 

सुसाइड नोट को लेकर उठाए सवाल 

वहीं आदर्श मिश्रा के अनुसार ,' अगर एक व्यक्ति अपनी लाइफ की एक-एक चीज लिखता है तो इस बात पर ही यकीन कर पाना मुश्किल है कि वह खुद को खत्म कर सकता है। वहीं दूसरी ओर अगर किसी इंसान को लिखना इतना पसंद हो तो वह मरने से पहले सुसाइड नोट क्यों नहीं छोड़ कर गया। '

देखकर नहीं लगता कि वे डिप्रेशन में थे 

अभी तक की खबरों में यही बात सामने आ रही है कि सुशांत डिप्रेशन के  शिकार थे लेकिन आदर्श मिश्रा की मानें तो उनके शब्दों में स्पेस हैं जो कि यह दिखाता है कि वह काफी पॉजीटिव इंसान थे और उनकी हेंड राइटिंग देखकर कोई नहीं कह सकता कि उनमें किसी भी तरह की कोई नेगेटिविटी थी। 

भविष्य की कर रखी थी प्लानिंग 

वहीं आपको बता दें कि सुशांत के जो डायरी के पन्ने सामने आए हैं उनमें उन्होंने अपने भविष्य को लेकर सारी प्लानिंग की थी कि वह कैसे कैसे काम करेंगे। एक्सपर्ट

Content Writer

Janvi Bithal