फैन ने 3डी पेंटिंग बनाकर दी सुशांत को श्रद्धांजलि, कहा- दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे

punjabkesari.in Tuesday, Jun 23, 2020 - 11:26 AM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और फिल्मों को जरिए लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बनाई। उनके अचानक दुनिया से चले जाने का गम हर किसी को है। सुशांत के फैंस सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। हाल ही में शिखा शर्मा नाम की एक कलाकार ने सुशांत की 3डी पेंटिंग बना कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। शिखा ने पेंटिंग का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

सुशांत की 3डी पेंटिंग का वीडियो शेयर करते हुए शिखा ने लिखा, "सुशांत सिंह राजपूत के लिए हमारी श्रद्धांजलि, आप हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे सर।" शिखा शर्मा के इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उनकी पेंटिंग की तारीफ भी कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A big tribute for @sushantsinghrajput 😢🙏🙏🙏 Aap hamare dilo me hamesha jinda rahoge sir🙂🙏 Video editor @amar.s_art #sushantsinghrajput #ripsushantsinghrajputsir💔🙏 #sushant #bollywood #bollywoodmemes #trending #trend #love #missyou #rip #3drangoli #3dart #art #artistshikha @indori_artist @viral.talentindia @narendramodi @sushantsinghrajput @monish_raja @__mokshaa @akshaykumar @funny_memes_jokes_videos @flirtychats @adult.society20 @adultsociety @filmygyanvideos

A post shared by shikha sharma (@shikha.s_art) on Jun 20, 2020 at 8:36am PDT

 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बाॅलीवुड में नोपोटिज्म का मुद्दा एक बार फिर चर्चा में आ गया है। लोग लगातार बाॅलीवुड स्टार्स को ट्रोल कर रहे हैं। सलमान खान, करण जौहर और एकता कपूर समेत 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। बीते दिनों पटना में लोगों ने सलमान खान और करण जौहर के पूतले जलाए। 

इस दौरान उन्होंने सुशांत को न्याय दिलाने की बात की। साथ ही वह लगातार सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे हैं। बता दें कि सुशांत ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उन्हें पहचान सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से मिली। फिल्म 'काय पो छे' से सुशांत ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया।

Content Writer

Bhawna sharma