सुशांत की मौत से दुखी एक ओर फैन ने की खुदकुशी, उम्र सिर्फ 14 साल

punjabkesari.in Friday, Jun 26, 2020 - 12:59 PM (IST)

एक्टर सुशांत सिंह के निधन को हफ्ते से ज्यादा हो गया है लेकिन उनके फैंस अभी भी बेहद दुखी हैं। इसी बीच खबर सामने आई है कि सुशांत के एक और फैन ने आत्महत्या कर ली है। एक वेबसाइट के अनुसार आत्महत्या करने वाले लड़के की उम्र 14 साल थी और वह नागपुर के पास जरीपटका का रहने वाला था। परिवारवालों का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से वह सदमे में था।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक के परिवारवाले इस घटना से उसका ध्यान हटाने की कोशिश कर रहे थे। उनका कहना है कि वो लगातार सुशांत की आत्महत्या से जुड़ी खबरें टीवी देखता था। वहीं पुलिस का कहना है कि उन्हें घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी बिहार से इस तरह के 2 मामले सामने आए थे। पटना के अलग-अलग जिलों में एक युवक और युवती ने खुदकुशी कर ली थी। बता दें सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पिछले हफ्ते बिहार की एक अदालत में सुशांत की मौत के मामले में  याचिका दायर की गई है, जिसमें रिया चक्रवर्ती पर एक्टर को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है।

Content Writer

Bhawna sharma