सुशांत केस में एम्बुलेंस ड्राइवर ने उठाए सवाल, बोले- टांग कैसे टूटेगी फांसी में?

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 06:19 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे 3 महीने से ज्यादा हो चले हैं लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह सुसाइड है या फिर हत्या। हालांकि खबरें यह आई थीं कि इस केस में सीबीआई को हत्या जैसा कोई सबूत नहीं मिल पाया है हालांकि इस केस की जांच आत्महत्या के एंगल से की जाएगी। 

एम्बुलेंस ड्राइवर ने उठाए सवाल

वहीं अब हाल ही में इस केस में एम्बुलेंस ड्राइवर का बयान सामने आया है। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो एक चैनल के साथ बातचीत में ड्राइवर ने कहा, 'बॉडी में किसी भी तरह का जहर नहीं पाया गया है, लेकिन यह केस मर्डर का है सुसाइड का नहीं। अगर उन्होंने फांसी लगाई होती तो उनकी टांग कैसे टूटेगी।'

सुशांत की विसरा रिपोर्ट आई सामने 

आपको बता दें कि हाल ही में सुशांत की विसरा रिपोर्ट सामने आई। इस लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो सुशांत की रिपोर्ट में जहर की बात सामने नहीं आई है। रिपोर्ट के अनुसार सुशांत के शरीर में किसी भी तरह का ऑर्गेनिक जहर नहीं मिला है। लेकिन वहीं इस पर ड्राइवर का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रूम में रात के समय लाइट काफी हल्की रहती है, वहीं, दिन के समय सही रहती है। मैं नहीं जानता कि पोस्टमॉर्टम रूम के अंदर क्या हुआ, लेकिन मैं इतना जानता हूं कि दिवंगत एक्टर की मौत मर्डर है सुसाइड नहीं।

सुशांत के पिता ने भी उठाए थे सवाल 

आपको बता दें कि बेटे की मौत पर सुशांत के पिता ने भी सवाल उठाते हुए रिया पर आरोप लगाए थे और कहा था कि उसने मेरे बेटे को जहर दिया है और यह आत्महत्या नहीं हत्या है। लेकिन हाल ही में जो रिपोर्ट सामने आई है उसने सुशांत केस में एक नया ही मोड़ दे दिया है। 

Content Writer

Janvi Bithal