परिवार संग पूजा करते हुए सुशांत का वीडियो आया सामने, पंडित ने कहा- रिया नहीं थी मौजूद

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 04:50 PM (IST)

एक्टर सुशांस सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके कईं पुराने वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं। फैंस इन वीडियोज को देख सुशांत की यादों को ताजा कर रहे हैं वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर सुशांत की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह पूजा करते नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

मीडियो रिपोर्टस की मानें तो सुशांत के घर इस पूजा को पंडित गोविंद नारायण शास्त्री ने करवाया था वीडियो में सुशांत काफी खुश नजर आ रहे हैं हालांकि इस वीडयो में रिया चक्रवर्ती कहीं नजर नहीं आ रही है। वहीं खबरों की मानें तो सुशांत के घर में इस पूजा को करवाने वाले पंडित गोविंद नारायण शास्त्री ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि यह पूजा सुशांत के बांद्रा स्थित केपरी हाइट्स बिल्डिंग की 15वीं मंजिल वाले फ्लैट में की गई थी और उन्हीं के अनुसार इस पुजा में रिया शामिल नहीं थी। 

4 घंटे तक चली थी पूजा 

मीडियो रिपोर्टस की मानें तो रुद्राभिषेक की पूजा तकरीबन 4 घंटे तक चली थी और इस पूजा में सुशांत की बहन मीतू सिंह और उनके पति, साथ ही कुछ अन्य लोग भी शामिल हुए थे। 

सुशांत डिप्रेशन में नहीं लग रहे थे: पंडित शास्त्री 

पंडित शास्त्री के अनुसार सुशांत डिप्रेशन में नजर नहीं आ रहे थे और वह पूजा में सामान्य इंसान की तरह व्यवहार कर रहे थे। वह खुशमिजाजी व्यक्ति थे। 

सुशांत जैसा इंसान आत्महत्या नहीं कर सकता : पंडित शास्त्री 

पंडित शास्त्री की मानें तो सुशांत जैसा इंसान आत्महत्या कर ले इस बात पर ही यकीन करना मुश्किल है। यहां आपको बता दें कि पंडित शास्त्री के अनुसार उन्हें इस पूजा के अलावा और किसी पूजा के लिए नहीं बुलाया गया था। 

वहीं आपको बता दें कि सुशांत का केस सीबीआई को सौंप दिया गया है और इस केस में जांच भी जारी है लेकिन रोजाना इस केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static