सुशांत के भाई को दिन-दिहाड़े बदमाशों ने मारी गोली, हालत नाजुक

punjabkesari.in Sunday, Jan 31, 2021 - 11:09 AM (IST)

बाॅलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। वहीं अब उनके परिवार से एक बुरी खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार सुशांत के ममेरे भाई को किसी ने गोली मार दी है। इतना ही नहीं सुशांत के ममेरे भाई राजकुमार सिंह समेत उनके सहयोगी को भी गोली मार कर बुरी तरह घायल कर दिया गया है।

यामाहा शोरूम का मालिक सुशांत का भाई

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह पूरा मामला बिहार के सहरसा जिले से सामने आया है। यामाहा शोरूम के मालिक राजकुमार सिंह का सहरसा, सुपौल और मधेपुरा में मोटरसाइकिल का शोरूम है। तभी मधेपुरा जाते समय उन्हें गोली मार दी गई। इस दौरान शोरूम के मालिक के साथ उनके सहयोगी हसन अली भी घायल हो गए। 

तीन अपराधियों ने की गोलीबारी

राजकुमार सिंह के भाई ने बताया कि हर रोज की तरह वह आज भी मधेपुरा में शो रूम खोलने जा रहे थे। तभी बैजनाथपुर चौक से एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने गाड़ी को ओवर टेक कर गोलीबारी की। 

सहयोगी की हालत नाजुक 

जिसके तुरंत बाद उन्हें नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया। जहां राजकुमार के सहयोगी हसन अली की हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल अभी इसका पता नहीं चल पाया है कि इस घटना को अंजाम देने के पीछे अपराधियों का क्या मकसद था। पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है। 

Content Writer

Bhawna sharma