भांजे Nirvanh ने मामा सुशांत की मौत पर कही यह बात, सुनकर आप भी हो इमोशनल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 16, 2020 - 05:49 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बीते रविवार को मुंबई में स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुशांत के इस कदम से उनका परिवार सदमे में है। उनके पिता पूरी तरह टूट गए है। कल मुंबई के विले पार्ले के श्मशान घाट में  सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार किया गया। उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए उनके परिवार में पिता, बहन, और चाचा मौजूद थे लेकिन अमेरिका में रहने वाली उनकी बहन  श्वेता कीर्ति सिंह नहीं पहुंच पाई। 

सुशांत के भांजे ने कही यह बात 

हाल में ही श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। पोस्ट में श्वेता कीर्ति सिंह ने बताया कि उनके बेटे को जब अपने मामा के निधन के बारे में पता चला तो उसने कहा कि वह हमारे दिल में जिंदा हैं। उन्होंने लिखा, 'जब मैंने Nirvanh को खबर बताई कि मामू नहीं रहे, तो उसने तीन बार एक ही बात कही, लेकिन वह आपके दिल में जिंदा है। जब एक पांच साल का बच्चा ऐसा कह सकता है। सोचें कि हम सभी को कितना मजबूत होना चाहिए। हर कोई मजबूत रहे। विशेष रूप से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस कृपया समझें कि वह हमारे दिल में रहता है और वह हमेशा रहेगा। कृपया ऐसा कुछ भी न करें जो उसकी आत्मा को चोट पहुंचा सके।' सुशांत सिंह राजपूत के भांजे की यह बात सुनकर कोई भी इमोशनल हो जाए।
 

बता दें कि इससे पहले श्वेता ने एक पोस्ट के जरिए भारत जाने के लिए टिकट दिलाने में मदद मांगी थी। उन्होंने लिखा था, 'मुझे जल्द से जल्द भारत के लिए उड़ान भरना है... मुझे किसी भी फ्लाइट की टिकट नहीं मिल पा रही है... क्या कोई मदद कर सकता है... कृपया मुझे बताएं।'

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने बताया कि वह 16 तारीख को भारत के लिए रवाना होगी। साथ ही उन्होंने अपनी पोस्ट क्वारैंटाइन पीरियड की चिंता भी जताई। 
 

Content Writer

Priya dhir