सुशांत को याद कर इमोशनल हुई ऑन स्क्रीन मां उषा, बोलीं - यकीन नहीं हो रहा वो नहीं रहा

punjabkesari.in Thursday, Jun 18, 2020 - 12:08 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत के निधन के बाद उनके फैंस आज भी दुखी है। उनको यकीन नहीं हो रहा है कि ये चमकता सितारा अब हमारे बीच में नहीं रहा। जहां उनके फैंस को यकीन नहीं हो रहा है वहीं उनके साथ काम करने वालों का भी बुरा हाल है। ये तो सब जानते हैं कि सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो पवित्र रिश्ता से की और उस सिरियल से सुशांत को काफी सफलता भी मिली। 


वहीं पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह की मां का किरदार निभाने वाली उषा नाडकर्णी अभी भी इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रही हैं कि सुशांत का निधन हो गया है। 

दरअसल हाल ही में उषा ने सुशांत सिंह के निधन के बाद इंटरव्यू दिया और कहा कि यह बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए था, वह अपनी जिंदगी में जो कुछ भी चाहते थे उन्होंने वह चीज हासिल की। क्यों गया, क्या मालूम? मुझे सुशांत को लेकर दोपहर में फोन आया, तो मैंने कहा कि नहीं ये कोई और होगा, अपना सुशांत नहीं हो सकता। एक बेटे को अपने बाप का करना चाहिए, लेकिन यहां एक बाप ने अपने बेटे का किया। मुझे इस बात का बुरा लगा

वहीं आपको बता दें कि इसी सिरियल से सुशांत की मुलाकात अंकिता से हुई थी और ये दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदली लेकिन सालों चला ये रिलेशन खत्म हो गया और दोनों अलग हो गए।

Content Writer

Janvi Bithal