सुशांत के घर पहुंचे करीबी दोस्त संदीप सिंह, बोले- अलग किस्म का शख्स था

punjabkesari.in Tuesday, Jun 30, 2020 - 03:10 PM (IST)

सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह भी पटना उनके पिता के.के सिंह से मिलने पहुंचे। सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर भी वायरल हो रही है जिसमें वह सुशांत की तस्वीर पर फूल चढ़ाते हुए उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए नजर आ रहे है।

एक इंटरव्यू के दौरान संदीप सिंह से जब पूछा गया कि क्या आपको बिल्कुल भी नहीं पता चला कि सुशांत किसी टेंशन में है तो उन्होंने कहा, 'पहले तो मैं सभी तो बता दूं कि वह रियल लाइफ में अपनी फीलिंग्स के बारे में किसी को बताता नहीं था। वह बहुत अलग किस्म का शख्स था। जब कोई किसी चीज से परेशान होता है तो इतनी आसानी से उसके बारे में नहीं बताया लेकिन मुझे लगता है कि एक दोस्त होने के नाते हमें समझना चाहिए थे कि वह परेशान क्यों है।'

आगे संदीप ने कहा, ''मैं और महेश ने कभी उसे एक स्टार की तरह नहीं देखा। हम तो उसे एक दोस्त के तौर पर देखते थे। आज लगता है कि हमें थोड़ा और प्रयास करना था। थोड़ा और हक जता देते उस पर तो।'' बता दें कि इससे पहले भी सदीप सुशांत की जिंदगी से जुड़ी कई बातों का खुलासा कर चुके है।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में आत्महत्या की थी। उन्होंने सुसाइड क्यों किया इस बारे में अभी तक पता नहीं चल सका। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Content Writer

Priya dhir