डिप्रेशन से अनजान थे पिता, कहा- इंडस्ट्री को लेकर तनाव में था सुशांत

punjabkesari.in Wednesday, Jun 17, 2020 - 11:07 AM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चहेते स्टार सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद उनके चाहनेवाले बेहद नाराज है। उनके जाने का दुख जितना उनके फैंस को हुआ है उतना ही उनके परिवार को इसका झटका लगा है। सुशांत के जाने के गम में तो उनकी भाभी ने भी दम तोड़ दिया वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पिता की हालत भी ठीक नहीं है। वहीं हाल ही में सुशांत के पिता ने पुलिस को अपना ब्यान दिया है। 


दिए बयान में किया ये खुलासा 

सुशांत के पिता ने अपने ब्यान में कहा कि पिछले कुछ समय से सुशांत ने मुझसे कई बार कहा था कि वे इंडस्ट्री में चलते टेंशन की वजह से बहुत लो महसूस करते हैं लेकिन सुशांत के पिता ने सुशांत के डिप्रेशन में होने की बात से इंकार किया। वे नहीं जानते थे कि उनका बेटा डिप्रेशन में था।


नहीं किया कभी डिप्रेशन का जिक्र 

वहीं सुशांत के पिता ने आगे अपने ब्यान में कहा कि, ' वो इंडस्ट्री को लेकर तनाव में था। उन्होंने जब उनसे इस परेशानी से बाहर निकलने के लिए कहा तो सुशांत ने कहा कि वे खुद ही इस बुरे समय से निकल आएंगे और जल्दी ही सब कुछ ठीक भी हो जाएगा। अपने ब्यान में उनके पिता ने कहा कि सुशांत ने आज तक मुझे डिप्रेशन के बारे में नहीं बताया न ही उसने कभी कोई कंपनी या किसी व्यक्ति का नाम लिया हो जिससे वो परेशान था। 

वहीं आपको बता दें कि सुशांत की मौत पर कई सेलेब्स ने बहुत से सवाल उठाए हैं। लोगों में खूब गुस्सा है लेकिन सुशांत को भुला पाना हम सब के लिए बहुत मुश्किल भरा है।

Content Writer

Janvi Bithal