सुशांत सिंह राजपूत के पिता की बिगड़ी तबीयत, पटना के लिए हुए रवाना

punjabkesari.in Wednesday, Jun 17, 2020 - 10:16 AM (IST)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनका परिवार सदमे में है। इस गम को उनकी भाभी सुधा देवी बर्दाश्त नहीं कर सकीं। सदमे में उनकी मौत हो गई। वही सुशांत के पिता पूरी तरह से टूट गए है। 

सुशांत के पिता की बिगड़ी हालात

खबरों के अनुसार, सुशांत के पिता की तबीयत लगातार बिगड़ रही है। उनके परिवारवाले काफी परेशान है। इस वक्त वह पटना में है। कहा जा रहा है कि मुंबई में ही उनकी तबीयत खराब हो गई थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत के पिता मंगलवार को अचानक बेहोश हो गए, जिसके बाद उन्हें पटना भेज दिया गया। वहां जाकर भी उनकी तबियत में कुछ खास सुधार नहीं हुआ है। सुशांत की बड़ी बहन चंडीगढ़ में रहती है। पिता की हालात बिगड़ी देख वह पटना के लिए रवाना हो चुकी है। 

बेटे को अंतिम विदाई देने के लिए आए थे मुंबई

अंतिम संस्कार के लिए सुशांत के पिता मुंबई आए हुए थे। उस वक्त भी वह ठीक नहीं थे। खबरों की मानें तो पटना एयरपोर्ट पर उनको लोगों ने सहारा देकर हवाई जहाज पर बैठाया था। मुंबई एयरपोर्ट पर भी वो अपने रिश्तेदार का हाथ थामकर गाड़ी की ओर बढ़ रहे थे।

बता दें कि बीते रविवार सुशांत ने अपने मुंबई स्थित घर पर फांसी लगाई थी। उनके इस कदम से हर कोई हैरान है। वही उनके फैंस काफी गुस्से में है। कल फैंस ने एक्टर के फैंस ने सलमान खान और करण जौहर के पुतले फूंक कर विरोध जताया है। लोगों का मानना है कि बड़े स्टार्स ने उन्हें नहीं अपनाया जिसके चलते उन्होंने अपनी जान दे दी।

Content Writer

Priya dhir