महेश भट्ट के ट्वीट से फिर भड़के सुशांत के फैंस, कहा- किसी की मौत का मजाक उड़ाते हो!

punjabkesari.in Tuesday, Jun 23, 2020 - 12:25 PM (IST)

‌सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद महेश भट्ट, करण जौहर, आलिया भट्ट इन दिनों चर्चा में है। सुशांत के फैंस का मानना है कि यही लोग है जो सुशांत की मौत के जिम्मेदार है। वहीं दूसरी तरफ सुशांत की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा की कुछ तस्वीरें भी महेश भट्ट के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं बीते दिनों महेश भट्ट ने सुशांत को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया था जिसके बाद यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगाई।

दरअसल महेश भट्ट ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक कंकाल की तस्वीर शेयर की और उसके साथ लिखा, ' मरता हुआ आदमी देखता है फनी चीजें। महेश भट्ट के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हों खूब खरी खोटी सुनाई।

यूजर्स ने यूं सुनाई महेश भट्ट को बातें

किसी ने कहा, ' क्या आप सुशांत की मौत का मजाक बना रहे हो, कितनी गंदी सोच है आपकी। अपनी पोजिशन का फायदा उठाते हो, तुमने ही सुशांत को उकसाया है ये सब करने के लिए

तो वहीं किसी ने महेश भट्ट को कहा,' बुढ़ापे में बूढ़े का दिमाग सठिया गया

किसी ने कहा, ' ये कैसे ऐसी चीजें पोस्ट कर सकता है? ये सच में पागल है। वो सब सो पहले ये कह कर मार रहा है कि वो डिप्रेशन में है। पहले परवीन बॉबी और अब सुशांत। इसने मर्डर किया है। प्लीज मुबंई पुलिस इस समय इंसाफ देना।

तो वहीं किसी ने महेश भट्ट पर ही तंज कस कर कहा,' क्या ये तुम्हारी फोटो है?

 

किसी ने कहा,' मुझे पछतावा हो रहा है कि मैंनें तुम्हारी मूवीज देखी।

वहीं आगे एक यूजर ने कहा, ' तुमने सुशांत का मर्डर किया है। ये सब तुमने और रेहा ने प्लान किया था। तुमने और रेहा ने उसे परेशान किया।

वहीं किसी ने कहा,' मुंबई पुलिस कुछ नहीं करने वाली, सुसाइड बोल कर केस खत्म कर देंगे।

Content Writer

Janvi Bithal