फिर से खुली रिया की पोल, ''ग्रेटिट्यूड लिस्ट'' में सुशांत की हैंडराइटिंग नहीं

punjabkesari.in Sunday, Aug 09, 2020 - 02:12 PM (IST)

ईडी ने बीते दिनों रिया चक्रवर्ती से सुशांत आत्महत्या मामले में पूछताछ की थी। जिसके बाद रिया ने खुद को फंसता हुआ देखकर सुशांत की ग्रेटिट्यूड लिस्ट को शेयर किया। जिसमें रिया की और उनके परिवार की तारीफ की गई थी। लेकिन अब इस लिस्ट में लिखी लिखावट पर सवाल उठ रहे हैं।

हैंडराइटिंग पर उठ रहे सवाल

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने इसे शेयर किया था। उनके मुताबिक सुशांत ने इसे लिखा है। लेकिन हाल ही में लोगों ने सुशांत के पुराने इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर किया है। जिसमें सुशांत ने कंप्यूटर गेमिंग की भाषा सीखने के बारे में बताया था। इस पोस्ट के साथ रिया की हैंडराइटिंग को लेकर सवाल उठाये जा रहे हैं। क्योंकि रिया द्वारा शेयर की गई एक्टर की ग्रेटिट्यूड लिस्ट से हैंडराइटिंग नहीं मिलती है।

PunjabKesari

लोगों का कहना है कि कोई भी शख्स एक ही तरीके से अल्फाबेट लिखता है फिर वो चाहे जल्दी में लिखा गया हो या फिर धीरे से लिखा हो। बता दें सुशांत की ग्रेटिट्यूड लिस्ट में अपने सपनों के लिए आभार जताया गया है। इसके अलावा सुशांत ने अपनी इस ग्रेटिट्यूड लिस्ट में अपने पालतू डाॅग फज, लिलू, बेबू, सर और मैम को उनकी जिंदगी में आने के लिए आभार व्यक्त किया है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती के वकील ने एक बोतल भी दिखाई थी जिसके ऊपर सुशांत की फिल्म का नाम 'छिछोरे' लिखा हुआ है। बताया जा रहा है कि सुशांत ने अपनी फिल्म 'छिछोरे' की सफलता के बाद रिया को तोहफे में ये बोतल दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static