बेटे सुशांत से बात करने के लिए तड़पते थे पिता, रिया को किया था मैसेज

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 11:24 AM (IST)

सुशांत सुसाइड केस में अब कई छुपे हुए राज से पर्दा उठ रहा है। बीते दिन रिया चक्रवर्ती को फिर से ईडी आफिस पूछताछ के लिए बुलाया गया था। वहीं रिया ने अपने बचाव के लिए सुशांत संग अपनी व्हाॅट्सएप चैट शेयर की थी। अब इस मामले में सुशांत के पिता के.के. सिंह का बयान सामने आया है। 

एक्टर के पिता ने रिया चक्रवर्ती को किए गए मैसेज का खुलासा किया है। सुशांत के पिता ने रिया को साल 2019 में बेटे से बात करवाने के लिए मैसेज किया था। शेयर की दगई मैसेज की तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि सुशांत के पिता ने लिखा हुआ है कि जब तुम जान गई की मैं सुशांत का पापा हूं तो बात क्यों नहीं की। आखिर बात क्या है। फ्रेंड बनकर उसका देखभाल और उसका इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है की सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे। इसलिए काॅल कर मुझे भी सारी जानकारी दो। इस मैसेज पर 29 नवंबर 2019 की तारीख दिखाई दे रही है। 

उसी तारीख को सुशांत के पिता ने श्रुति मोदी को मैसेज कर लिखा था कि मैं जानता हूं की सुशांत के सारे कर्ज और उसे भी तुम देखती हो। वो अभी किस स्थिति में है इसके लिए बात करना चाह रहे थे। कल सुशांत से बात हुई थी तो उसने कहा था कि वह बहुत परेशान है। अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए। इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था। अब तुम बात नहीं करना चाहती हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं। फ्लाइट का टिकट भेज दो।

इन सभी मैसेज को देखकर लगता है कि एक पिता अपने बेटे के लिए काफी परेशान था। इसलिए व रिया और श्रुति से बात करना चाबते थे लेकिन दोनों ने ही ना तो उनके मैसेज का कोई जवाब दिया और ना ही उनके फोन का कोई जवाब आया।

Content Writer

Bhawna sharma