SSR CASE: दीपिका पादुकोण के बाद अब ड्रग कनेक्शन में दीया मिर्जा का जुड़ा नाम

punjabkesari.in Tuesday, Sep 22, 2020 - 05:17 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में इस केस में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आए था। वहीं अब इस केस में एक और बड़े नाम का खुलासा हुआ है। दरअसल अब अभिनेत्री दीया मिर्जा का नाम इस मामले से जुड़ गया है।

दीया मिर्जा का नाम आया सामने 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो हाल ही में ड्रग्स पैडलर अनुज केशवानी ने दीया मिर्जा का नाम लिया है। इस केस में दीया मिर्जा का नाम आने के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। साथ ही में जल्द ही NCB पूछताछ के लिए समन भेज सकती है। खबरों की मानें तो केशवानी ने पूछताछ में बताया है कि दीया की मैनेजर ड्रग्स खरीदती थी। इतना ही नहीं उन्होंने इसके सबूत भी दिये हैं।

दीपिका की चैट्स आई सामने

वहीं हाल ही में दीपिका की जो चैट्स सामने आईं है उसमें वह करिश्मा जो कि क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है उनसे ड्रग को लेकर बातचीत कर रही है। दीपिका करिश्मा से पूछती है माल है क्या? दीपिका के इस सवाल पर करिश्मा कहती हैं कि मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं। करिश्मा आगे कहती हैं कि अगर कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं। इस पर दीपिका का जवाब आता है कि हां, प्लीज। करिश्मा कहती है- अमित के पास है, वह इसे ले जा रहा है। इस पर दीपिका कहती हैं- Hash ना वीड नहीं।

वहीं आपको बता दें कि अब जल्द जांच एजेंसी इस मामले की जांच के संबंध में अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए तलब करने वाली है। वहीं एनसीबी के सूत्रों ने बताया है एनसीबी अब अगले हफ्ते दीपिका को भी पूछताछ के लिए समन भेजने वाली है।

Content Writer

Janvi Bithal