सुशांत केस में खुद पर लगे आरोपों से दुखी हुए सूरज पंचोली, दर्ज कराई FIR

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 12:28 PM (IST)

सुशांत केस की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है इस मामले को सुलझाने के लिए सीबीआई जांच कर रही है। दूसरी तरफ इस मामले में कईं सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं। रिया के अलावा इस केस में सूरज पंचोली का नाम बार-बार सामने आ रहा है। दरअसल सुशांत केस को उनकी मेनेजर दिशा सालियन के साथ जोड़ा जा रहा है और दिशा सालियन और सुशांत केस में लगातार सूरज पंचोली का नाम आ रहा है। हालांकि एक्टर ने दोनों से ताल्लुक न होने की बात कही है। 

सोशल मीडिया पर लगातार सूरज को निशाना बनाया जा रहा है और इन्हीं सब बातों से आहत होकर अब एक्टर ने कानून का सहारा लिया है और उन्होंने मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

खबरों की मानें तो सूरज पंचोली ने अपनी शिकायत में कहा कि, ' मीडिया की तरफ से सुशांत के मामले में मीडिया उन्हें मानसिक तौर पर परेशान कर रही है और अपनी शिकायत में उन्होंने कुछ मीडिया हाउस, यूट्यूब चैनलों का भी जिक्र किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सूरज पंचोली ने सोमवार को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई है और सूरज चाहते हैं कि उनका मानसिक शोषण करने वालों पर जल्द से जल्द कारवाइ की जाए।

वहीं आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सूरज पंचोली की दिशा सालियन के साथ तस्वीर वायरल हुई थी जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर काफी बातें भी सुनाई गई लेकिन इस फोटो में दिशा नहीं थी जिसके बाद सूरज ने लोगों को और मीडिया को खूब खरी खोटी सुनाई थी। 

Content Writer

Janvi Bithal