रिया को मिला टिस्का चोपड़ा का साथ, कहा- अगर वह निर्दोष हुईं तो...

punjabkesari.in Tuesday, Sep 08, 2020 - 11:07 AM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब बी टाउन के बहुत से स्टार्स रिया के सपोर्ट में आ रहे हैं और वह रिया के खिलाफ हो रहे मीडिया ट्रायल पर अपनी राय रख रहे हैं। हिना खान, तापसी पन्नू, गौहर खान के बाद अब रिया के सपोर्ट में आ गईं हैं बॉलीवुड अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा। 

दरअसल हाल ही में एनसीबी दफ्तर जा रही रिया के साथ हुए मीडिया ट्रायल की बहुत से स्टार्स ने निंदा की वहीं अब टिस्का चोपड़ा का नाम भी इसमें शामिल हो गया है और उन्होंने हाल ही में  रिया को सपोर्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर की है। 

रिया को मिला एक और साथ 

टिस्का चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है , 'मैं रिया चक्रवर्ती की फैन नहीं हूं। यहां तक की मैं इस केस से पहले भी उन्हें नहीं जानती हूं लेकिन हम जो कर रहे हैं वह मध्यकालीन है और बहुत गलत है। अगर थोड़ा भी मुमकिन हुआ कि रिया निर्दोष हुईं तो, सोचो अगर ऐसा हुआ तो हम अपने ही विवेक के नरक में जलेंगे, अगर हमारे पास है तो।' अपने पोस्ट में टिस्का ने आगे लिखा, 'यह देखकर मुझे बहुत दुख हो रहा है कि हमने संयम खो दिया है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It pained me to see that we have lost all restraint, all decency and patience to let the law take its course #InnocentUntilProvenGuilty #SSRDeathCase #LetTheTruthEmerge

A post shared by Tisca Chopra (@tiscaofficial) on Sep 6, 2020 at 8:42pm PDT

इन सितारों ने भी दिया रिया का साथ 

वहीं आपक बता दें कि रिया का साथ देने वाली सिर्फ टिस्का चोपड़ा ही नहीं हैं बल्कि इससे पहले भी रिया को बहुत से और स्टार्स का साथ मिल चुका है। 

Content Writer

Janvi Bithal