सुशांत केस में नया खुलासा, मैच नहीं हो रहे कुक नीरज और दोस्त सिद्धार्थ के बयान

punjabkesari.in Sunday, Aug 23, 2020 - 05:53 PM (IST)

सुशांत केस से पर्दा उठाने के लिए CBI हर एक एंगल से जांच करने में जुट गई है। इस केस की शुरू से जांच की जा रही है और सब के बयान दर्ज करवाए जा रहे हैं लेकिन अब इस केस में एक और नया खुलासा हुआ है कि सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज दोनों के बयान अलग-अलग सामने आ रहे हैं। 

CBI ने की कुक और सिद्धार्थ से पूछताछ

हाल ही में इस केस की अच्छे से जांच पड़ताल करने के लिए सीबीआई एक्टर के घर पहुंची थी जहां सुशांत की मौत का सीन दोबारा रीक्रिएट किया गया इसी के साथ सीबीआई ने सुशांत के कुक और सुशांत के दोस्त से भी पूछताछ की लेकिन दोनों के बयान ही अलग-अलग पाए गए है। 

नहीं मिल रहे दोनों के बयान

हालांकि सीबीआई उन लोगों से पूछताछ कर रही है जो सुशांत के काफी करीब थे। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो CBI ने जब सिद्धार्थ और कुक से पूछा की 13 और 14 जून के दिन क्या हुआ था तो दोनों के बयानों में समानता नहीं पाई नहीं गई ऐसे में सीबीआई को इस केस की ओर बारीकी से जांच करनी पड़ सकती हैं वहीं खबरें ये भी आ रही हैं कि बयानों में सामनता न पाए जाने के कारण सीबीआई इनसे दोबारा पूछताछ कर सकती है। 

सिद्धार्थ से पूछे ये सवाल 

वहीं आपको बता दें कि सीबीआई ने सिद्धार्थ से पूछा कि वे सुशांत और रिया के बीच में कैसे आए और वहीं उन्होंने यह भी सवाल किए कि आखिर 8 जून को ऐसा क्या हुआ था कि रिया सुशांत का घर क्यों छोड़ कर चली गई। जानकारी के लिए आपको बता दें कि सीबीआई ने पहले कुक और सिद्धार्थ से अलग-अलग पूछताछ की थी लेकिन फिर दोनों के बयानों में तालमेल न देखकर दोनों के बयान दोबारा से लिए गए थे। फिलहाल इस केस में अभी भी पूछताछ जारी है। 

Content Writer

Janvi Bithal