SSR SUICIDE CASE: अब संजय लीला भंसाली से होगी पूछताछ, पुलिस ने भेजा समन

punjabkesari.in Thursday, Jul 02, 2020 - 04:57 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत के केस में फिलहाल अभी भी पुलिस जांच जारी है। बीते दिनो जहां पुलिस ने सुशांत की आखिरी फिल्म में काम करने वाली संजना को पूछताछ के लिए बुलाया वहीं अब पुलिस ने इस केस की जांच के लिए फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को पूछताछ के लिए बुलाया है और जल्द उनका ब्यान भी दर्ज किया जा सकता है। 

हो सकती है इन बातों पर पूछताछ

खबरों की मानें तो पुलिस संजय लीला बंसाली से सुशांत के साथ फिल्मों की अप्रोच के बारे में पूछताछ कर सकती है। यहां आपको बता दें कि सुशांत को संजय लीला भंसाली ने अपनी तीन फिल्मों के लिए अप्रोच किया था। इन तीन फिल्मों में बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला और पद्मावत शामिल थीं लेकिन बाद में किसी कारण के चलते सुशांत को इन तीनों फिल्मों से हटा लिया गया था।  


सुशांत का इन फिल्मों में काम न कर पाने का कोई कारण तो स्पष्ट नहीं हुआ है लेकिन खबरों की मानें तो सुशांत उस समय अपनी फिल्म पानी में काम कर रहे थे जिसके कारण वो इन फिल्मों में काम नहीं कर पाए। सूत्रों की मानें तो पुलिस इस संबंध में संजय लीला बंसाली से पूछताछ कर सकती है। 

वहीं आपको बता दें कि सुशांत के केस में लगातार पुलिस जांच जारी है लेकिन पिर भी उनके फैंस यही मांग कर रहे हैं कि सुशांत के केस में सीबीआई जांच होनी चाहिए। 

Content Writer

Janvi Bithal