SSR CASE: ऐम्बुलेंस ड्राइवर का दावा- जब पहुंचे तो बॉडी पहले से ही कपड़े से लिपटी थी

8/4/2020 12:54:15 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं रोजाना इस केस की नईं परते खुल रही हैं। वहीं हाल ही में इस केस को लेकर एक नया मोड़ सामने आया है। सुशांत की डेड बॉडी को ले जाने वाले एंबुलेंस ड्राइवर ने एक खुलासा किया है। उसके अनुसार जब वह सुशांत के शव को लेने पहुंचे तो एक्टर की बॉडी पहले से ही बेड पर कपड़े से लिपटी हुई पड़ी थी। 

PunjabKesari
बॉडी पहले ही नीचे उतारी हुई थी 

दरअसल हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में एंबुलेंस ड्राइवर ने इन बातों का खुलासा किया और बताया, '  जब हम वहां पहुंचे तो सुशांत की डेड बॉडी पहले से ही नीचे उतारी हुई थी। एक्टर की बॉडी सफेद कपड़े से लिपटी हुई थी। अपनी बातचीत में एम्बुलेंस के ड्राइवर शहनवाज अब्दुल करीम ने खुलासा किया कि पुलिसवालों ने सुशांत के फोटो खींचे और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी।  फिर हमने उनकी बॉडी को नीचे उतारा और एंबुलेंस में रख दिया। 

पहले कहा गया था नानावटी हॉस्पिटल जाना है

एंबुलेंस ड्राइवर ने यह भी खुलसा किया कि पहले वो लोग बोल रहे थे कि नानावटी अस्पताल चलना है लेकिन फिर बाद में हमें कहा गया कूपर हॉस्पिटल जाना है। हम तीन लोग थे। वहीं ड्राइवर ने दावा किया था कि उसे इंटरनैशनल नंबरों से धमकी भरे कॉल्स आ रहे हैं। 

PunjabKesari

इसलिए बदली एम्बुलेंस 

वहीं एम्बुलेंस बदलने का कारण भी एंबुलेंस के मालिक राहुल ने बताया और कहा जिस दिन सुशांत की सुसाइड हुई उसी दिन वो गांव में थे इसलिए उनके भाई अक्षय एंबुलेंस लेकर सुशांत के घर पहुंचे और एंबुलेंस के व्हीलचेयर में कुछ दिक्कत आने की वजह से सुशांत की बॉडी में उस एंबुलेंस में फिट नहीं हो रही थी, इसलिए राहुल ने अपनी दूसरी एंबुलेंस बुलवाई और फिर वह रवाना हुई। 


Edited By

Janvi Bithal

Related News