सुशांत केस में महारष्ट्र सीएम से मनोज तिवारी की अपील, बोले- 62 दिन बाद भी FIR दर्ज नहीं

punjabkesari.in Sunday, Aug 16, 2020 - 05:08 PM (IST)

सुशांत मामले में सीबीआई और ईडी की पूछताछ जारी है। वहीं सोशल मीडिया पर लोग लगातार सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। अब इस बीच भोजपूरी एक्टर और भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने उद्धव ठाकरे को सुशांत मामले में सहयोग करने की अपील की है। 

मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की सरकार से इस केस की जांच में मदद करने के लिए कहा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'निजी ज़िंदगियों का पोस्टमार्टम इसलिए हो रहा है क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के 62 दिन बाद भी एफआईआर महाराष्ट्र सरकार दर्ज नहीं कर पायी। ये फिल्म जगत के लिए भी बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है...सब से गुज़ारिश हैं आगे आयें और महारष्ट्र के सीएम को निवेदन कर जांच में सहयोग करने का अनुरोध करें।' 

 

 

बता दें सुशांत के परिवार समेत फैंस और बाॅलीवुड के कई स्टार्स एक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए आगे हैं। सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में सुशांत को न्याय दिलाने की मांग की जा रही है। बीते दिन स्वतंत्रता दिवस पर सुशांत की बहन ने प्रेयर मीट का आयोजन किया। इस प्रेयर मीट में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने लोगों से शामिल होले की अपील की थी।

Content Writer

Bhawna sharma