SSR CASE: 14 जून की चैट आई सामने, हाउस स्टाफ ने सुशांत को लेकर इस शख्स को किया था मैसेज

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2020 - 05:12 PM (IST)

सुशांत सिह राजपूत केस सुलझने की बजाए और उलझता जा रहा है रोजाना इस केस में ऩईं नईं चैट्स सामने आ रही हैं और इससे केस में नए मोड़ आते जा रहे हैं। हाल ही में जहां ये खबरें आ रही थी कि सुशांत की बहन मीतू को सुशांत के डिप्रेशन की खबर थी वहीं अब सुशांत के स्टाफ की चैट सामने आई है और हैरान करने वाली बात यह है कि जो चैट सामने आई है वह 14 जून की है।

सामने आई हाउस स्टाफ की चैट

दरअसल जो चैट सामने आई है वह सुशांत के हाउस स्टाफ दीपेश सावंत की है। सामने आई चैट 14 जून के दिन की है और इस चैट में सुबह 10 बजकर 51 मिनट से लेकर दोपहर 4 बजकर 29 मिनट के बीच बातचीत हुई है और इस में सुशांत का जिक्र भी हुआ है। 

दीपेश ने किया 14 जून की सुबह मैसेज 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो सामने आई चैट में दीपेश ने फिल्ममेकर कुशल जावेरी  को लिखा था ,' मुझे सुशांत ने फ्लिपकार्ट डील को लेकर आपके संपर्क में रहने के लिए कहा है।' ये मैसेज दिपेश ने 14 जून की सुबह भेजा है। 

सुशांत की मौत के बाद आया जवाब 

फिर इसी चैट पर और दिपेश के मैसेज के जवाब में कुशल ने 2 बजकर 48 मिनट पर मैसेज का रिप्लाई किया और लिखा ,'भाई सेफ हैं ना? प्लीज जवाब दें, आपको कोई हेल्प चाहिए तो फोन करना हम बाहर हैं, अगर आपको कोई जरूरत लगे तो बताना हम 5 मिनट में आ जाएंगे। 

9 जून को भी हुई थी बात 

आपको बता दें कि कुशल से सुशांत ने 9 जून को व्हाट्सएप पर बातचीत की थी। जिसमें कुशल ने सुशांत को लिखा था- 'भाई फ्लिपकार्ट आपसे संपर्क करने की कोशिश कर रहा है उन्हें किसका नम्बर दूं' और फिर इसके जवाब में सुशांत ने लिखा था 'दीपेश मेरे साथ है'। 

CBI कर रही पूछताछ 

वहीं अब तक की जांच में यही बात सामने आई है कि सुशांत की मौत तकरीबन 10:30 के बीच हो गई थी और हाउस स्टाफ की मानें तो 14 जून की सुबह सुशांत की मौत के बाद बहुत काफी अफरा तफरी मच गई थी लेकिन सामने आई चैट 10 बजकर 51 मिनट की है और इस चैट में दिपेश जो कि सुशांत का हाउस स्टाफ है वह बहुत सामान्य तरीके से बात कर रहा है । इसलिए यह चैट बहुत अहम हैं। 

Content Writer

Janvi Bithal