SSR Case: करण-सलमान समेत इन 8 स्टार्स को कोर्ट ने भेजा नोटिस

punjabkesari.in Saturday, Sep 19, 2020 - 10:28 AM (IST)

सुशांत केस की जांच सीबीआई, एनसीबी और ईडी मिलकर कर रही है, लेकिन अभी तक एक्टर के मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। सुशांत मामले में सामने आए ड्रग एंगल में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद आए दिन कई खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच अब मुजफ्फरपुर जिला न्यायालय ने करण जौहर, सलमान खान समेत 8 स्टार्स को नोटिस जारी कर कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है। 

इन स्टार्स को कोर्ट में होना होगा पेश

खबरों की मानें तो मुजफ्फरपुर के वकील सुधीर ओझा के परिवाद पर करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान, भूषण कुमार, साजिद नाडियावाला और दिनेश विजयन को 7 अक्तूबर को नोटिस जारी कर कोर्ट ने पेश होने का आदेश दिया है। सुधीर ओझा ने इन सभी स्टार्स पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। उन्होंने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में 17 जून को 306, 109, 504 और 506 धाराओं के तहत उक्त परिवाद दायर करवाया था।

सुशांत की हत्या को बताया आत्महत्या

कोर्ट में दी गई पुनर्विचार याचिका में कहा गया है कि एक साजिश के तहत सुशांत की हत्या की गई है। जिसे बिना कोई जांच किए आत्महत्या का केस बता दिया गया है। गौरतलब है कि सुशांत 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। जिसके बाद सुशांत के फैंस और परिवार वाले लगातार एक्टर को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं। 

Content Writer

Bhawna sharma