SSR Case: गिरफ्तार होते ही बहन रिया को फंसा गए शौविक

punjabkesari.in Saturday, Sep 05, 2020 - 06:13 PM (IST)

सुशांत केस की सीबआई के साथ-साथ एनसीबी भी बारीकी से जांच कर रही है। बीते दिनों एनसीबी ने कड़ा एक्शन लेते हुए रिया और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर छापेमारे की। जिसके बाद सैमुअल मिरांडा और रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को हिरासत में लेकर 9 घंटे तक पूछताछ की गई। शौविक के बयान के आधार पर एनसीबी ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। आज दोनों आरोपियों की कोर्ट में पेशी है। 

कोर्ट में होगी पेशी

वहीं खबरों की मानें तो जल्द ही एनसीबी रिया को भी समन भेज सकती है। इसी बीच खबर सामने आई है कि कोर्ट में शौविक और सैमुअल मिरांडा से पूछताछ के लिए रिमांड की मांग की जाएगी। वहीं दोनों को कोर्ट में पेश करने से पहले इनका मेडिकल टेस्ट करवाया जाएगा। शौविक और सैमुअल के अलावा पकड़े गए ड्रग पैडलर जैद विलात्रा और कैजन को भी कोर्ट में पेश किया जाएगा। इन सभी का मेडिकल टेस्ट होगा जिसकी रिपोर्ट एक-दो घंटे में आ जाएगी। 

बहन रिया के लिए खरीदे ड्रग्स

बता दें शौविक को उसके दिए बयान के बाद एनसीबी ने उसे गिरफ्तार किया है। शौविक ने पूछताछ में ड्रग्स लेने की बात को कबूल किया था। इसके साथ ही उसने कहा था कि उसने रिया के लिए ड्रग्स खरीदे थे। जब एनसीबी ने डिजिटल रिकाॅर्ड की छानबीन की तो ड्रग्स के कुल 12 ट्रांजेक्शन पाए गए। 

मिली जानकारी के मुताबिक पहले शौविक और सैमुअल मिरांडा से अलग-अलग पूछताछ की गई थी। फिर दोनों को सामने बिठाकर पूछताछ की गई। जिसके बाद दोनों ने अपना सच उगलना शुरू कर दिया। गौरतलब है कि बीते दिनों रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा की व्हाट्सएप चैट सामने आई थी। जिसमें इन्होंने ड्रग्स को लेकर बाचतीच की थी। 

Content Writer

Bhawna sharma