SSR CASE: बिहार DGP बोले- रिया के खिलाफ मिला सबूत तो उसे जमीन खोदकर भी खोज निकालेंगे

punjabkesari.in Sunday, Aug 02, 2020 - 01:55 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत मामले में पुलिस जांच जारी है पुलिस लगातार इस गुत्थी को सुलजाने की कोशिश में लगी है वहीं हाल ही में कुछ ऐसी भी खबरें सामने आ रही है कि बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस का समर्थन नहीं मिल रहा है। इतना ही नहीं मुंबई पुलिस पर सुशांत के परिवार के वकील भी निशाना साध चुके हैं और उनके अनुसार पुलिस अच्छे से इस मामले की जांच नहीं कर रही वहीं अब इस मामले की जांच कर रही बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने रिया को लेकर चेतावनी दी है। 

बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने हाल ही में एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए रिया को इस मामले में चेतावनी दी है और कहा जिस दिन उन्हें रिया के खिलाफ सबूत मिल गए उसी दिन वह उन्हें जमीन खोदकर भी खोज निकालेंगे। 

जमीन खोदकर भी रिया को ढूंढ निकालेंगे

बिहार के डीजीपी की माने तो ' रिया इस केस में प्राथमिक आरोपी हैं और इस वजह से पटना पुलिस रिया की तलाश कर रही है और  जिस दिन रिया के खिलाफ कोई भी सबूत मिला तो उस दिन हम रिया को जमीन से खोदकर भी निकाल लेंगे चाहे वह दुनिया के किसी भी कोने में क्यों न छिपी हुई हो।

यह लुका छिपी का खेल ठीक नहीं 

अपने इंटरव्यू में गुप्तेश्वर पांडे आगे कहते हैं कि अगर रिया सच्ची है और दोषी नहीं है तो उसे डरने की जरूरत क्यों है वह खुद को पटना पुलिस के सामने प्रस्तुत करें और कहे कि जो पूछना है पूछ लो यह लुका छिपी का खेल ठीक नहीं है। 

रिया क्यों भाग रही है ? 

अपनी बातचीत में डीजीपी ने आगे कहा कि हमने मुंबई पुलिस से कागजात मांगे हैं लेकिन वह हमें अभी तक नहीं मिले हैं इस मामले में हमारे पास न एफएसएल की रिपोर्ट है, न ही इंक्वेस्ट रिपोर्ट है, न ही सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट है लेकिन मुंबई पुलिस को ये कागजात देने होंगे। हम लोग रिया से बोल रहे हैं कि वह सामने आए लेकिन आखिर वह भाग क्यों रही हैं?'

वहीं आपको बता दें कि इससे पहले सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया के खिलाफ FIR भी दर्ज करवाई है और साथ ही सुशांत की बहन श्वेता ने भी पीएम मोदी से भाई के इंसाफ के लिए मांग की है। 

 

Content Writer

Janvi Bithal