CBI को सौंपी गई सुशांत की विसरा रिपोर्ट, क्या एक्टर को दिया गया था जहर?

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 11:17 AM (IST)

बाॅलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए फैंस और उनके करीबी दोस्त लगातार आवाज उठा रहे हैं। एक्टर का केस सीबीआई को सौंपने के लिए फैंस एक जुट हो गए थे। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि एम्स ने सुशांत की विसरा और ऑटोप्सी रिपोर्ट सीबीआई को सौंप दी है। 

 

सुशांत की विसरा रिपोर्ट में खुलासा

मिली जानकारी के मताबिक एम्स की सौंपी गई रिपोर्ट का सीबीआई विश्लेषण कर रही है। जिसके बाद सीबीआई का लिया फैसला ही अंतिम माना जाएगा। वहीं सूत्रों के अनुसार सुशांत की विसरा रिपोर्ट में जहर देने की बात से इंकार किया गया है। वहीं अभी कूपर अस्पताल के डॉक्टरों को क्लीन चिट नहीं मिली है। सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट को लेकर लापरवाही बरतने के चलते कूपर अस्पताल सवालों के घेरे में फंसा हुआ है।

गौरतलब है कि सुशांत की ऑटोप्सी कूपर अस्पताल ने की थी। लेकिन उन्होंने लापरवाही बरतते हुए ना तो सुशांत के मौत का समय बताया था और ना ही उनके गले पर पड़े निशान के बारे में कोई जनकारी रिपोर्ट में दी थी। 

बता दें सुशांत के परिवार के वकील ने आशंका जताई थी की एक्टर को जहर दिया गया है। लेकिन एम्स की रिपोर्ट सामने आने के बाद से बात साफ हो गई है कि सुशांत को जहर नहीं दिया गया था। इतना ही नहीं सुशांत के पिता ने कहा था कि उनके बेटे की हत्या की गई है। वहीं उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को मारने का आरोप लगाया था।

Content Writer

Bhawna sharma