सुशांत के CA का खुलासा, एक्टर के अकांउट से नहीं हुई कोई ट्रांजेक्शन

punjabkesari.in Friday, Jul 31, 2020 - 12:56 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में आए दिन कई खुलासे हो रहे हैं। एक्टर के परिवार के चुप्पी तोड़ते ही इस केस में कई ट्विस्ट सामने आए हैं। बीते दिनों सुशांत के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर एक्टर के अकाउंट से 15 करोड़ रुपए निकालने का आरोप लगाया था। इसी बीच अब सुशांत के सीए ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

हाल ही में एक्टर के सीए संदीप श्रीधर ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने सुशांत की बैंक डिटेल्स को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया सुशांत के बैंक अकाउंट में ज्यादा पैसे नहीं थे। उन्होंने बताया कि एक्टर के अकाउंट से रिया या उसके परिवार के किसी भी सदस्य के अकाउंट में कोई ट्रांजेक्शन नहीं हुई है। संदीप श्रीधर सुशांत के लिए पिछले एक साल से काम कर रहे हैं। 

संदीप ने बताया कि रिया चक्रवर्ती के खाते में हजार रुपए की फीस के अलावा पैसों की कोई बड़ी ट्रांसफर नहीं हुई है। रिया की मां ने एक बार सुशांत के अकाउंट में 33,000 रुपए ट्रांसफर किए थे। संदीप ने बताया कि सुशांत एक स्टार थे उन्हें अपने ट्रेवल और शाॅपिंग के लिए खर्चे करने होते थे। संदीप का कहना है कि जितनी रकम सुशांत के पिता ने एफआईआर में बताई है उनके अकाउंट में उतनी रकम थी ही नहीं।

गौरतलब है कि पटना पुलिस में रिया के खिलाफ सुशांत के पिता के.के. सिंह ने एक्टर के अकाउंट से पैसे निकालने, प्यार में फंसाने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद बिहार पुलिस मुंबई रिया के घर पूछताछ के लिए पहुंची थी। लेकिन रिया उन्हें घर पर नहीं मिली।

Content Writer

Bhawna sharma