गणपति बप्पा से सुशांत को मांगने के लिए नंगे पांव दर्शन करने पहुंची थी अंकिता

punjabkesari.in Saturday, Aug 22, 2020 - 06:23 PM (IST)

गणेश चतुर्थी का पर्व देशभर में धूम-धाम से मानया जा रहा है। बाॅलीवुड सितारे के घर भी गणपति बप्पा पधार चुके हैं। लेकिन इस बार गणेश चतुर्थी मनाने के लिए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं है। सुशांत की भगवान पर काफी आस्था थी। वह गणेश जी को बहुत मानते थे। जब वह अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशन में थे तब वह दोनों लाल बाग के राजा के दर्शन करने जाया करते थे। 

सुशांत के लिए नंगे पांव चलकर मंदिर पहुंची थी अंकिता 

दोनों की सोशल मीडिया पर कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही है। जिनमें वह गणपति के दर्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि लाल बाग के राजा के दर्शन करने के लिए अंकिता नंगे पांव चलकर मंदिर पहुंची थीं। जी हां, ये उस समय की बात है जब अंकिता और सुशांत टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में काम कर रहे थे। साथ ही वह एक-दूसरे को डेट भी कर रहे थे। 

सुशांत ने भीड़ से की अंकिता की रक्षा 

खबरों की मानें तो अंकिता ने मंदिर में बताया था कि वह सुशांत को गणपति बप्पा से मांगने वाली है। इस दौरान सुशांत और अंकिता साथ मिलकर लाल बाग के राजा की पूजा-अर्चना की थी। वहीं सुशांत ने एक बाॅडीगार्ड की तरह अंकिता की भीड़ से रक्षा की थी। वह उन्हें लोगों की भीड़ से बचाने के लिए उनके साथ-साथ चलते थे। 

Content Writer

Bhawna sharma