सुशांत की तीनों बहनों ने की वकील से मुलाकात, आज शाम होगी प्रेस काॅन्फ्रेंस

punjabkesari.in Wednesday, Sep 02, 2020 - 03:36 PM (IST)

सशांत केस में सीबीआई बारीकी से जांच कर रही है। वहीं इस केस में रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी के तौर पर देखा जा रहा है। सीबीआई की जांच में कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए हैं। सुशांत का परिवार ने भी रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के सवाल उठाएं हैं। इसी बीच सुशांत की तीनों बहने प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और नीतू सिंह ने अपने वकील से मुलाकात की है। 

दरअसल, हाल ही में सुशांत की बहन प्रियंका की चैट सामने आई थी। जिसमें वह सुशांत को बता रही थी कि किस समय उन्हें कौन सी दवाइयां लेनी है। सीबीआई पूछताछ में प्रियंका ने कबूल किया था कि वह सुशांत की बीमारी के बारे में जानती थी। जिसके बाद सीबीआई एक्टर के बाकी परिवार वालों से इस मामले में पूछताछ करने वाली है। इसी सिलसिले में तीनों बहनें अपने वकील विकास सिंह से मिलने पहुंची हैं। 

खबरों की मानें तो विकास सिंह का कहना है कि इस केस में लगातार हो रहे डेवलपमेंट और कानूनी पहलुओं को लेकर सुशांत की बहलों से बातचीत की गई है। आज शाम को होने वाली प्रेस काॅन्फ्रेंस में वह इस बात का खुलासा करेंगे। बताया जा रहा है कि सुशांत की बहनों ने अपने वकील से एक घंटे से भी ज्यादा समय तक बातचीत की है।

Content Writer

Bhawna sharma