सुशांत ने डॉग्स की देखभाल के लिए मौत से एक दिन पहले केयरटेकर को भेजे थे पैसे

punjabkesari.in Sunday, Sep 06, 2020 - 12:39 PM (IST)

सुशांत मामले लगातार हो रहे खुलासे केस को एक अलग ही दिशा में ले गए हैं। हाल ही में रिया को एनसीबी ने पूछताछ के लिए आफिस बुलाया है। जहां एक्ट्रेस से ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है। इसी बीच सुशांत के केयरटेकर रह चुके रईस का बयान सामने आया है। उनका कहना है कि सुशांत ने आत्महत्या से एक दिन पहले अपने डॉग्स के लिए मुझे पैसे भेज दिए थे। 

डाॅग्स की देखभाल के लिए भेजे थे पैसे

सुशांत के केयरटेकर रहे रईस ने बताया कि जब उन्होंने सुशांत के सुसाइड की खबर देखी तो उन्हें इस बात पर यकीन ही नहीं हुआ। उन्होंने एक दिन पहले अपने डाॅग्स अमर, अकबर और एंथोनी की देखभाल के लिए मेरे अकाउंट में पैसे भेजे थे। रईस ने आगे बताया कि सुशांत फार्महाउस में ऑर्गेनिक खेती करने के लिए शिफ्ट होने वाले थे। वह बताते हैं कि सुशांत अक्सर फार्महाउस आते-जाते रहते थे। लेकिन यूरोप ट्रिप के बाद से वह बीमार रहने लगे थे। जिसकी वजह से वह महीनों तक फार्महाउस नहीं आए। 

फार्महाउस में शिफ्ट होना चाहते थे सुशांत

रईस ने आगे बताया कि सुशांत ने फार्महाउस साल 2018 में किराए पर लिया था। जब फार्महाउस के कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू करवाने का समय आया तो वह उसे खरीदने की सोच रहे थे। सुशांत हमेशा के लिए फार्महाउस में शिफ्ट होना चाहते थे। जब मई 2020 में फार्महाउस का एग्रीमेंट खत्म हुआ तो उन्होंने जून-जुलाई महीने की एडवांस पेमेंट कर दी थी। रईस ने बताया कि सुशांत मार्च की शुरुआत में ही दो-तीन महीनों के लिए फार्महाउस आने वाले थे। 

फार्महाउस में होता था रिया और उनके पिता का बर्थडे सेलिब्रेट

रईस ने बताया कि फार्महाउस पर रिया और उनके पिता के जन्मदिन का सेलिब्रेशन होता था। सुशांत जनवरी में रिया का बर्थडे सेलिब्रेट करने फार्महाउस आए थे। उनके साथ सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी समेत कई दोस्त थे। फिर वह फरवरी के आखिरी हफ्ते में दीपेश सावंत, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और कुक केशव के साथ यहां आए थे।

Content Writer

Bhawna sharma