Sid-Kiara Wedding: शाही शादी का देख रही हैं सपना तो होटल सूर्यगढ़ पूरी करेगा ख्वाहिश

punjabkesari.in Friday, Feb 03, 2023 - 04:57 PM (IST)

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों सुर्खियों में हैं। खबरे हैं कि दोनों 6 फरवरी को सूर्यगढ़ पैलेस, जैसलमेर में बिल्कुल रॉयल स्टाइल में सात फेरे लेंगे। इसके लिए जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं। यह होटल जैसलमेर ही नहीं बल्कि पूरे राजस्थान का टॉप होटल है। सूर्यगढ़ होटल के कमरे का एक रात का किराया 12 हजार रुपये से शुरू होता है  और अलग कमरों और सुविधाओं के हिसाब से ये किराया लाखों तक पहुंच जाता है।

PunjabKesari

बॉलीवुड स्टार्स ही क्यों, हर कपल अपनी शादी को यादगार बनाना चाहता है। तो अगर आप भी शाही अंदाज में भव्य शादी के फंक्शन को एन्जॉय करना चाहती हैं तो आपका ये सपना होटल सूर्यगढ़ में पूरा हो सकता है...

PunjabKesari

होटल का हर एक कोना है रॉयल

सूर्यगढ़ होटल जैसलमेर शहर से करीब 16 किलोमीटर दूर सम रोड पर है। 73 एकड़ में फैला सूर्यगढ़ एक आलीशान फाइव स्टार होटल है जहां तमाम सुविधाएं मौजूद हैं। खूबसूरत पत्‍थरों पर नक्‍काशी के साथ-साथ होटल का इंटीरियर भी शानदार है। यहां पर मेहमानों का स्‍वागत भी शाही अंदाज में होता है।

PunjabKesari

यहां एक विशाल आंगन, जिम, बार, इनडोर स्विमिंग पूल, पांच बड़े विला, 2 बड़े रेस्‍तरां , ओर्गेनिक गार्डन, 84 रूम, 92 बैडरूम और एक आर्टिफिशियल लेक है।

PunjabKesari

इसके हर कमरे से जैसलमेर की खूबसूरती दिखती है। होटल का हर एक कोना राजा-महाराजा जैसी फीलिंग देता है।

PunjabKesari

करोड़ों में है हर दिन का किराया

सूर्यगढ़ होटल में अलग कमरों और सुविधाओं के हिसाब से ये किराया लाखों तक भी पहुंच जाता है। वहीं, यहां पर शादी का आयोजन करना है तो हर दिन का किराया 1 से 2 करोड़ रुपये के करीब है। 

PunjabKesari

होटल सूर्यगढ़ में फिल्‍मों की शूटिंग

होटल सूर्यगढ़ में  शाही शादियों के अलावा फिल्‍मों की शूटिंग भी होती है। हाउसफुल 4 और रेस 3 की ज्यादातर शूटिंग यहीं पर हुई है। बॉलीवुड सितारों से लेकर नेताओं तक, सभी को सूर्यगढ़ होटल काफी पसंद आता है। कुल मिलाकर यहां पर वो सब कुछ है जो आपकी शादी को यादगार बना देगा।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static