सुरवीन ने करवाया बेटी के साथ फोटोशूट, मां-बेटी दोनों दिखी एंजल

punjabkesari.in Tuesday, May 14, 2019 - 07:08 PM (IST)

बॉलीवुड और टीवी की फेमस एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने 19 अप्रैल को बेटी होने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर कीं। उऩ्होंने सोशल मीडिया पर बेटी के पैरों की एक तस्वीर शेयर की और लिखा उनकी फैमिली में एक नन्हा और नया मेहमान आ चुका है। सुरवीन ने अपना प्रैग्नेंसी टाइम खूब एन्जॉय किया। प्रैग्नेंसी पीरियड में उन्होंने अपने बेबी बंप के साथ कई बोल्ड फोटोशूट करवाएं जिनसे कई महिलाओं को प्रेरणा भी मिली कि कैसे आप प्रैग्नेंसी में भी अपना स्टाइल बकरार रख सकती हैं और खुद को कंफर्ट रख सकती है। 

बता दें कि हाल ही में सुरवीन ने एक बोल्ड फोटोशूट और करवाया जिसमें उनकी बेटी भी साथ नजर आ रही हैं। बेटी इवा के साथ अपनी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर करते हुए सुरवीन वे लिखा, 'अब मैं प्यार करना जानने लगी हूं।' तस्वीर में सुरवीन ने अपनी बेटी को गला लगा रखा, वहीं सुरवीन बोल्ड ड्रैसअप में नजर आ रही हैं। उन्होंने  ट्रांसपेरेंट सी गाउन पहन रखा है जिसमें दोनो मां-बेटी किसी एंजेल से कम नहीं दिख रहीं। 

 

बेटी पैदा होने की खुशी जाहिर करते हुए सुरवीन चावला ने कहा था, 'इस वक्त मैं क्या महसूस कर रही हूं, उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं। मेरे लिए यह एक अनोखा अहसास है। मुझे ऐसा लग रहा है कि हमारे परिवार पर भगवान की कृपा है।' 

Content Writer

Sunita Rajput