Trend 2019: महिलाओं का फैशन बनी सर्जिकल स्ट्राइक साड़ी

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2019 - 05:27 PM (IST)

जब से बहादुर विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान वतन लौटे है, तब से फेसबुक और ट्विटर पर #WelcomeHomeAbhinandan का ट्रेंड चल रहा है। यहां तक कि लोगों ने उनकी मूंछों को भी ट्रैंड बना दिया है। विंग कमांडर अभिनंदन की Gunslinger Beard का ट्रैंड जोरो पर है, जिसपर न जाने कितने लोग फिदा हो रहें। वहीं, एक और शब्द ट्रेंड कर रहा है जिसका नाम सर्जिकल स्ट्राइक साड़ी। जी हां, फेसबुक और व्हाट्सअप पर सर्जिकल स्ट्राइक साड़ी खूब वायरल हो रही हैं जिसे महिलाएं अपने फैशन स्टेटमेंट का हिस्सा बनाना चाह रही हैं।  

जी हां, सूरत के एक साड़ी व्यापारी ने #Surgicalstrike2 के महज चार घंटे बाद ही एक ऐसी साड़ी तैयार कर दी, जिसको खऱीदने वालो की लंबी लाइन लग गई।

हैरानी की बात तो यह है कि इस साड़ी के लगभग 2000 से ज्यादा ऑर्डर भी मिल चुके हैं जो अपने आप मे एक बड़ी बात है। 

साड़ी की खासियत

दरअसल, सर्जिकल स्ट्राइक के बीच बनाई गई साड़ी की अलग खासियत है क्योंकि इस 6 मीटर लंबी साड़ी पर सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी को खूबसूरत तरीके से बयां किया गया हैं।

साड़ी के ऊपर प्रधानमंत्री मोदी जी से लेकर भारतीय जवान, मिराज 2000 (Mirage 2000) और फाइटर छपे हुए हैं जिसे देखते ही हर भारतीय का जोश जाग उठता हैं। 

आपको बता दें कि इससे पहले लोकसभा चुनाव से ठीक पहले टेक्सटाइल मार्केट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे के प्रिंट वाली साड़ी का नया ट्रैंड देखने को मिला था जिसे महिलाओं ने फॉलो भी किया। दरअसल महिलाओं को न सिर्फ इस साड़ी पर बना पीएम मोदी का डिजिटली प्रिंट बल्कि उसका फैब्रिक भी काफी पसंद आया। वहीं, पीएम नरेन्द्र मोदी के बाद प्रियंका गांधी की तस्वीर वाली साड़ियों की धूम भी देखने को मिली। 

दरअसल, कांग्रेस समर्थक कपड़ा व्यापारियों ने लोकसभा चुनावों को देखते हुए प्रियंका गांधी के प्रिंट वाली साड़ियां तैयार की। अगर आप भी अपने फेवरेट नेता या देश के प्रति अपना प्यार जाहिर करना चाहती हैं तो इन साड़ियों को अपनी वॉर्डरोब का हिस्सा बना सकती हैं, जो इस दौर का लेटेस्ट फैशन ट्रैंड बन चुकी हैं।

 

 

Content Writer

Sunita Rajput