एकता कपूर की ये 'नागिन' चढ़ने वाली है डोली! शादी की तैयारियां जोरों पर

punjabkesari.in Friday, Jan 05, 2024 - 07:02 PM (IST)

टेलीविजन की हसीन नागिन एक्ट्रेस सुरभि ज्योति के फैंस के लिए खुशखबरी है। रिपोर्ट्स कि मानें तो एक्ट्रेस बहुत जल्दी डोली चढ़ने वाली है। जी हां, लीडिंग मीडिया एजेंसी की हवाले से खबरें आ रही हैं की सुरभि मार्च में अपने लॉन्ग टाइम पार्टनर सुमित सूरी के साथ 7 फेरे लेने वाली है।

कहा जा रहा है कि सुरभि और सुमित की शादी 6 या 7 मार्च को होगी। एक्ट्रेस के घर शादी की तैयारियां जोरो पर हैं।

प्राइवेट होगी वेडिंग

कपल ने अपनी शादी को प्राइवेट रखने का सोचा है। वैसे तो वेडिंग ग्रैंड होगी पर इस सेरेमनी पर सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे। वहीं शादी के वेन्यू को लेकर भी चर्चा जोरों पर है। हो सकता है कि कपल डेस्टिनेशन वेड़िग करे। एक्ट्रेस के प्री- वेडिंग फंक्शन 4 मार्च से शुरू हो जाएंगे और 8 मार्च तक शादी का जश्न चालू रहेगा। इस समय सुरभि यूएस में है। बता दें कि सुरभि और सुमित को अकसर साथ स्पॉट किया जाता था। लेकिन कभी इन्होंने अपने रिलेशन पर बात नहीं की। एक ओर जहां सुरभि टीवी पर कुबूल है और नागिन 3 जैसे शोज के लिए जानी जाती हैं। वहीं सुमित बॉलीवुड के जाने माने एक्टर और प्रोड्यूसर हैं। 

पर्ल वी पुरी संग जुड़ चुका है नाम

गौरतलब है कि सुरभि का नाम पहले उनके को-एक्टर पर्ल वी पुरी के साथ जुड़ चुका है। हालांकि, उस समय एक्ट्रेस ने इन अफवाहों को सिरे से खारिज करते हुए कहा था कि वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। इससे पहले 2018 में सुरभि का नाम सुमित के साथ जुड़ा था, लेकिन उस समय एक्ट्रेस ने इन खबरों पर टिप्पणी करने से साफ इंकार कर दिया था।

Content Editor

Charanjeet Kaur