ब्लैक ड्रेस में सुरभि चंदना ने ढाया कहर, पैरों में पहनी हील्स पर टिकीं निगाहें

punjabkesari.in Wednesday, Jan 06, 2021 - 06:28 PM (IST)

ऐसी कई टीवी एक्ट्रेस हैं जो न केवल अपनी एक्टिंग बल्कि फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उन्हीं एक्ट्रेस में से एक हैं टीवी की नागिन यानि सुरभि चंदना। सुरभि अपने ड्रैसिंग स्टाइल से टॉप की एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। सुरभि का ड्रेसिंग स्टाइल इतना कमाल का होता है कि ज्यादातर लड़कियां एक्ट्रेस के ड्रैसअप को देखकर ही उनकी फैन हो जाती हैं। इन दिनों सुरभि का एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उनकी हील्स ने हर किसी का ध्यान खींचा। 

सुरभि का ग्लैमरस लुक

सुरभि ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के आउटफिट में बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत नजर आ रही हैं। ओपन हेयर्स में तो एक्ट्रेस कहर ढहा रही है। 

हील्स ने खींचा ध्यान

इन तस्वीरों में सुरभि की पैरों में पहनी अलग-अलग कलर की हील्स ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा। उन्होंने एक पैर में ब्लैक तो दूसरे पैर में व्हाइट हील पहनी हुई है। भई, अब लगता है आने वाले दिनों में अलग-अलग रंग की हील्स का ट्रेंड देखने को मिल सकता है।

वहीं अगर बात करें सुरभि के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने टीवी सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। वहीं इन दिनों सुरभि टीवी सीरियल 'नागिन 5' में नजर आ रही हैं।

Content Writer

Bhawna sharma