साड़ी में लगाएं ग्लैमर का तड़का, सहेली की इंगेजमेंट पार्टी में ट्राई करें Surbhi Chandna की ये Looks

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 02:31 PM (IST)

टीवी की फेमस नागिन सुरिभ चंदना अपनी एक्टिंग के साथ अपने लाजवाब फैशन के लिए जानी जाती है। वैसे तो वो हर आउटफिट में कहर ढाती हैं, लेकिन उनकी साड़ी का कलेक्शन तो लाजवाब है। वो सिंपल साड़ी में भी ग्लैमर का तड़का लगा देती है। अगर आप भी अपनी फ्रेंड की इंगेजमेंट पार्टी में साड़ी पहनकर सबसे हटके दिखना चाहती हैं तो आपको जरूरत है सुरभि के वॉर्डरोव में नजर डालने की जिसमें एक से बढ़कर एक स्टाइलिश साड़िया हैं....

कॉटन की ये साड़ी और उसका गोल्डन ब्लाउज बहुत ही रॉयल लुक है। इसके साथ आप गोल्ड ज्वैलरी पेयर कर सकती हैं। बालों को खुला रखें और लाइट मेकअप के साथ न्यूड शेड लिपस्टिक में आप बेहद हसीन लगेंगी। ये बेहद ही सोबर लुक है।

अगर पर कुछ शिमरी में चाहती हैं ये साड़ी परफेक्ट है। इसके साथ मैचिंग ज्वैलरी जचेंगी।

आप साड़ी में बोहो लुक भी क्रिएट कर सकती हैं। ऐसी सिंपल प्रिंट वाली साड़ी के साथ हैवी सिल्वर ज्वैलरी और आंखों में डार्क मेकअप आपको सबसे हटके लुक देगा।

आजकल transparent fabric का खूब चलन है। साड़ी में भी आपको इसके बहुत से ऑप्शन मिल जाएंगे। एक्ट्रेस ने जहां ब्लैक और व्हाइट नेट फेब्रिक वाली साड़ी कैरी की है। इसके साथ डायमंड ज्वैलरी कैरी करें और रेड लिपस्टिक अप्लाई करें।

एक्ट्रेस के पास एक से बढ़कर ट्रेंडी ब्लाउज का कलेक्शन है। आप सिंपल साड़ी के साथ ऐसी स्टाइलिश ब्लाउज पहनकर कहर ढा सकती है। इसके साथ हैवी नेकलेस और ईयररिंग्स पहनें क्योंकि साड़ी बेहद ही सिंपल है। पिंक शेड मेकअप करें और आप तैयार है पार्टी की जान बनने को।

अगर आप कुछ कलरफुल की तलाश में हैं तो ये साड़ी बेहतरीन ऑप्शन है। आप इस साड़ी में Cinderella से कम नहीं लगेंगी। 

Content Editor

Charanjeet Kaur