सुरभि चंदना ने दुल्हन बनने से पहले दोस्तों संग मनाई Bachelor Party, सामने आई तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2024 - 12:36 PM (IST)

'नागिन' फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। शादी की तैयारियां भी सुरभि ने शुरु कर दी हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने होने वाले पति देव के साथ फोटोशूट करवाया था। वहीं अब उन्होंने अपनी गर्ल्स गैंग के साथ बैचुलर पार्टी एंजॉय की है। सुरभि की बैचुलर पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं। उनकी इस बैचुलर पार्टी में एक्ट्रेस के करीबी दोस्त ही शामिल हुए।

फ्लोरल ड्रेस में दिखी खूबसूरत 

बैचुलर पार्टी में सुरभि काफी सिंपल आउटफिट पहने हुए नजर आई। उन्होंने इस दौरान यैलो कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी जिसके साथ उन्होंने ब्राइड टू बी का टैग भी पहना। इस पार्टी में उनके सिर्फ करीबी दोस्त शामिल हुए। आपको बता दें कि यह पार्टी सुरभि को उनकी दोस्तों ने दी थी। सुरभि ने खुद इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उनकी दोस्तों ने कहा कि वह एक पूजा में जा रहे हैं और फिर एक्ट्रेस को एक होटल में पार्टी के लिए ले आए।

ग्लैमरस अंदाज में दिखी एक्ट्रेस 

सुरभि चंदना श्रेनु पारिख, मानसी श्रीवास्तव के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। तीनों एक्ट्रेसेज टीवी सीरियल इश्कबाज में एक साथ काम कर चुकी हैं। ऐसे में उन्हें यह बैचुलर पार्टी दोस्तों ने ही दी थी। सुरभि के दोस्तों ने उनका रुम डैकोरेट किया था।

वहीं इस दौरान उन्होंने पूल साइड पार्टी भी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं। इन तस्वीरों में सारी सहेलियां एक साथ पूल साइड मस्ती करती हुई दिख रही हैं वहीं दूसरी और कैमरा के लिए पूरी गर्ल गैंग के साथ पोज करती नजर आ रही हैं। 

सुरभि ने काटा केक 

इंस्टा पर सुरभि चंदना ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने केक भी काटा है। उनका रुम भी इस दौरान काफी डेकोरेट किया गया है। 

लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रैंड संग करेगी शादी 

एक्ट्रेस जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रैंड करण शर्मा के साथ शादी करने वाली हैं। वहीं अगर बात सुरभि के वर्कफ्रंट की करें तो सुरभिद चंदना 'इश्कबाज' और 'नागिन 5' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। 'नागिन 5' में वह शरद मल्हौत्रा के साथ दिखी थी और दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद भी किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WeddingSutra.com (@weddingsutra)

Content Writer

palak