''Super Dancer 4'' में वापिस लौटीं शिल्पा शेट्टी, शो में आते ही की कंजक पूजा

punjabkesari.in Friday, Aug 20, 2021 - 02:07 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में जज के रुप में फिर से वापसी कर ली है। पति राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद एक्ट्रेस ने शो से ब्रेक ले लिया था। हालांकि राज अभी भी जेल की सलाखों के पीछे हैं लेकिन शिल्पा के शो में वापिस आने से फैंस के साथ-साथ कंटेस्टेंट्स भी बेहद खुश हैं। शो में शिल्पा का जोरदार स्वागत किया गया। जिसके चलते वह भावुक हो गई। वहीं एक्ट्रेस ने सेट पर कंजक पूजन भी किया। 

दरअसल, शो की एक कंटेस्टेंट अर्शिया ने वैष्णो देवी के अवतार में डांस परफार्मेंस दी। जो वहां बैठे जजों को काफी पसंद आई खासकर शिल्पा शेट्टी उनकी परफार्मेंस से काफी प्रभावित दिखीं। शिल्पा ने स्टेज पर जाकर अर्शिया के पैर तक छू लिए। जिसके बाद एक्ट्रेस ने अर्शिया को सम्मान देते हुए कंजक पूजा की। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

अर्शिया का डांस देखने के बाद शिल्पा कहती हैं, 'मैं बहुत ही आध्यात्मिक हूं और देवी की भक्त हूं। एक बार मुझे माता वैष्णो देवी के मंदिर जाने का मौका मिला था। जिससे मैं काफी प्रेरित हुई थी। अब इस एक्ट को देखने के बाद मेरा मन हुआ कि मैं अर्शिया के लिए कंजक पूजा रखूं।' वहीं गीता कपूर कहती हैं, 'मैं कभी वैष्णो देवी मंंदिर नहीं गई पर जरूर जाना चाहती हूं। ये एक बेहद सुंदर डांस परफाॅर्मेंस है।' 

गौरतलब है कि राज कुंद्रा को एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पति के गिरफ्तार होने से शिल्पा के काम पर इसका असर पड़ा है। शिल्पा करीब 1 महीने बाद सुपर डांसर के सेट पर वापिस आई हैं। मुश्किल समय से गुजर रही शिल्पा शेट्टी ने शो में आकर कंटेस्ंटेंट्स का हौंसला बढ़ाया। 

Content Writer

Bhawna sharma