''अपने तो अपने होते हैं''... गिले शिकवे भुलाकर पहली बार रक्षाबंधन पर ईशा के घर जाएंगे सनी !

punjabkesari.in Saturday, Aug 19, 2023 - 06:11 PM (IST)

कई बार एक छोटी से बात पर रिश्ते बिगड़ भी जाते है और एक छोटा सा कदम बढ़ाने पर टूटे रिश्ते भी संभल जाते है। देओल परिवार में भी इन दिनों कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। हेमा और धमेंद्र की बेटी ईशा देओल ने तो कदम बढ़ा दिया है, अब उसके बड़े भाई सनी दओल और बॉबी देओल भी एक और कदम आगे बढ़ाते हुए इस बार अपनी सौतेली बहनों के लिए कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो पहले कभी नहीं किया। 

याद हो कि कुछ दिनों पहले  गदर-2 की स्क्रीनिंग के दौरान एक ऐसा मोमेंट कैमरे पर कैद हुआ जिसकी शायद किसी कल्पना भी नहीं थी। सालों बाद सनी देओल और ईशा देओल एक साथ नजर आए थे।  इसके बाद सबको लगा कि  गदर-2 की रिलीज के साथ देओल फैमिली के सारे गिले-शिकवे खत्म हो गए हैं। अब यह जानकारी सामने आई है कि इस बार सनी देओल अपनी सौतेली बहनों के साथ रक्षा बधंन मनाएंगे।


यह बात हम सभी जानते हैं कि सनी देओल के अपने पिता की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी के साथ  रिश्ते कभी बेहतर नहीं रहे। ऐसे में हेमा की दोनों लड़कियां ईशा और अहाना भी अपने भाई सनी और बॉबी से ज्यादा  घुलमिल नहीं पाईं। अब अचानक से सभी को एक साथ देखना काफी  शॉकिंग था। 'बॉलीवुड लाइफ' की रिपोर्ट के अनुसार  सनी देओल 'रक्षाबंधन'  के खास मौके पर हेमा मालिनी की बेटियों से मिलने जा सकते हैं। साथ में बॉबी देओल के भी जाने की उम्मीद है। 

सूत्रों के हवाले से यह खबर सामने आई है, इसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। अगर ऐसा होता है तो देओल परिवार के लिए यह बहुत बड़ी बात होगी। वहीं धर्मेंद्र की बात करें तो वह अपने बच्चों को एक साथ देखकर काफी खुश हैं। उन्होंने हाल ही में  'एक्स' पर एक वीडियो कोलाज पोस्ट किया था, जिसमें उनके बच्चे सनी, बॉबी और ईशा एक साथ नजर आ रहे थे। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा था- 'अपने तो अपने होते हैं'.

Content Writer

vasudha