बड़े-बड़े सेलेब्रिटी के घर को फेल कर देगी सन्नी लियोन के आलीशान बंगले की ये तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, May 15, 2021 - 11:23 AM (IST)

अकसर हर कोई सेलेब्रिटी का घर देखने के लिए उत्सुक रहता हैं।  सेलेब्रिटी का घर देख कर हमें पता चलता है कि उनका लाइफस्टाइल कैसा है, जिसकी हर किसी को क्यूरोसिटी रहती है। आज हम  आपके साथ अभिनेत्री सनी लियोन के लॉस एंजेलिस के घर की कुछ तस्वीरें शेयर करने जा रहे हैं जिसे देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सन्नी  लियोनी का यह बंगला किसी स्वर्ग से कम नहीं हैं।
 


अभिनेत्री सनी लियोन का लॉस एंजेलिस में एक सुंदर बंगला है जहां वह अक्सर अपने परिवार और पति डेनियल के साथ जाती हैं। अभिनेत्री ने अपने पति डेनियल वेबर और बच्चों निशा, अशर और नोआ के साथ पिछले साल लॉकडाउन का पूरा समय यहीं बिताया था।



बतां दें कि 2017 में सनी लियोन ने ट्विटर पर अपने हाल ही में खरीदे गए लॉस एंजेलिस अपार्टमेंट की कुछ झलकियां साझा की थीं। सनी ने अपने 36 वें जन्मदिन के अवसर पर घर खरीदा और इसे खूबसूरती से डिजाइन करवाया है।





सनी लियोन के इस घर के एंटर में ही गणपति की एक सुंदर मूर्ति  है, उसके बाद उनके लिविंग रूम, शानदार सफ़ेद थीम वाली डाइनिंग टेबल और इस तरह की अन्य जगहों को देखा जा सकता है। इसके अलावा, सनी के घर में 5 बड़े बेडरूम, एक स्विमिंग पूल, एक लॉन, बैठने की व्यवस्था के साथ एक लकड़ी के काम वाला आंगन भी है!



बतां दें कि मई 2017 में, सनी ने अपने बंगले की कुछ तस्वीरों को कैप्शन के साथ पोस्ट किया जिसमें लिखा था, 'शहर @ डैनियल वेबर 99 के साथ 1 एकड़ जमीन पर हमारा छोटा सा देसी स्टाइल का घर।'
 

Content Writer

Anu Malhotra