पति डैनियल ने शेयर की सनी लियोन की ऐसी तस्वीर कि फैंस हुए कंफ्यूज

punjabkesari.in Friday, May 14, 2021 - 06:04 PM (IST)

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी की सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो वायरल हो रही हैं जिसे फैंस पहचान ही नहीं पा रहे। दरअसल, हाल ही में सनी ने अपना 40वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया है। बर्थडे पर सनी को स्पेशल विश करने के लिए उनके पति डैनियल वीबर ने सोशल मीडिया पर सनी की दो तस्वीरें शेयर कीं है, जिसमें एक तरफ सनी के बचपन की क्यूट तस्वीर थी तो दूसरी तरफ सनी की लेटेस्ट बोल्ड तस्वीर थी। 


 

फैंस सनी की बचपन की यह तस्वीर देख पहचान ही नहीं पा रहे थे कि यह वाकई सनी लियोनी की फोटो है। जिसके बाद  फैंस की कंफ्यूजन दूर करने के लिए डैनियल ने सनी की आज की भी फोटो मर्ज करके शेयर की जिसके बाद फैंस की कंफ्यूजन बिल्कुल क्लीयर हो गई।



 

वहीं सनी के इस फोटो पर फैंस ने जमकर कमेंट किए। डैनियल ने इस खूबसूरत फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- "वो होने के लिए शुक्रिया जो तुम हो। तुम एक प्रेरणा हो, तुम बहुत कुछ डिजर्व करती हो तुम्हें बहुत सारा प्यार।"



 

वहीं सनी लियोन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे  बहुत जल्द  'Shero' फिल्म में नजर आने वाली हैं। बतां दें कि इस फिल्म का टीजर 25 मार्च को रिलीज हुआ था।  ये Psychological thriller है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Daniel "Dirrty" Weber (@dirrty99)

Content Writer

Anu Malhotra