पंजाब के बेटे सनी देओल ने किसान आंदोलन पर साधी चुप्पी, ट्विटर पर हुए जमकर ट्रोल

punjabkesari.in Saturday, Dec 05, 2020 - 11:43 AM (IST)

कृषि बिल के खिलाफ आज किसानों के साथ देश का हर नागरिक खड़ा हो गया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी यह मुद्दा काफी गरमा गया हालांकि बहुत से स्टार्स ने इस पर अपनी राय रखी है। किसी ने पक्ष में तो किसी ने विपक्ष में लेकिन बहुत से ऐसे स्टार्स भी हैं जिन्होंने न तो समर्थन में कोई ट्वीट किया और न ही किसानों के खिलाफ। इनमें से जो सबसे पहला नाम आता है वह है सनी देओल। एक्टर सनी देओल से फैंस को इसलिए भी उम्मीदें ज्यादा हैं क्योंकि वह पंजाब से हैं लेकिन अभी तक उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी राय नहीं रखी हैं। हालांकि ट्विटर पर उनका आखिरी ट्वीट कोरोना पॉजिटिव की खबर वाला है। ऐसे में लोग अब उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें अच्छी खरी खोटी सुना रहे हैं। 

लोगों के निशाने पर सनी देओल 

ट्विटर पर लोग सनी देओल को खूब खरी सुना रहे हैं। आईए दिखाते हैं आपको लोगों के ट्वीट ...

किसी ने कहा फिक्र मत कर तुम कोरोना से नहीं शर्म से मरोगे। जिस पंजाब का खून तुम्हारी रगो में है उस से गद्दारी कर रहे हो बीजेपी के पालतू कुत्ते बन के।

एक न कहा एकांतवास में भी किसानों के लिए ट्वीट कर सकते हो।

तो किसी ने कहा यह अच्छा बहाना ढूंढा है आपने किसानों को सपोर्ट न करने का। घटिया इंसान

पापा धर्मेंद्र ने किया था ट्वीट 

आपको बता दें कि चाहे सनी देओल ने किसानों को लेकर कुछ न बोला हो लेकिन उनके पिता और दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र ने इस पर अपनी राय रखते हुए एक किसान के समर्थन में ट्वीट किया था हालांकि बाद में उन्होंने वो ट्वीट डिलीट कर दिया था। आईए आपको धर्मेंद्र का भी वो ट्वीट दिखाते हैं जो उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया था। 

Content Writer

Janvi Bithal