सनी देओल ने खुद को दिवालिया किया घोषित, बोले- मैं बैंकरप्ट हो गया हूं, अब नहीं बनाउंगा फिल्में

punjabkesari.in Tuesday, Aug 29, 2023 - 09:58 AM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 ,भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सबसे तेज 450 करोड़ रुपए कमाने वाली फिल्म बन गई है। जहां यह फिल्म एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है तो वहीं सनी देओल ने बड़ा ऐलान कर सभी को हैरान कर दिया है। उनकी आर्थिक हालत इतनी खराब हो गई है अब उन्होंने और फिल्में ना बनाने का फैसला लिया है। 


याद हो कि हाल ही में एक बैंक ने सनी को 56 करोड़ रुपए का लोन चुकाने के लिए नोटिस भेजा था। अब उन्होंने इसी बीच प्रोड्यूसर के तौर पर खुद को दिवालिया घोषित कर दिया है। सनी ने बीबीसी एशिया नेटवर्क से बातचीत में कहा कि- जब भी वह कोई फिल्म बनाते हैं तो दिवालिया हो जाते हैं, अब मैं सिर्फ एक्टिंग करना चाहता हूं। मेरा अब यही मानना है कि एक्टर बन कर चाहे जितनी फिल्में करूं, कोई दिक्कत नहीं है बस अब फिल्में नहीं बनाउंगा। 


सनी का कहना है कि- 'मनोरंजन की दुनिया बहुत मुश्किलों से गुजर रही है, शुरुआती सालों में मैं चीजों को नियंत्रित कर सकता था क्योंकि डिस्ट्रीब्यूशन सामान्य था। पिछले दशक में मुझे अपनी फिल्मों को लेकर काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा, आप एक खास तरह का सिनेमा करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन आपको समर्थन नहीं मिलता है। उन्होने कहा कि- अब मैंने फैसला लिया है कि मैं प्रोड्यूस नहीं करूंगा। 


सनी ने कहा कि वे जब भी फिल्में प्रोड्यूस करते हैं, बैंकरप्ट हो जाते हैं। उन्होंने कहा- 'मैं बहुत सारी भूमिकाएं निभाते हुए निर्माता, निर्देशक बन गया, एक आदमी सिर्फ एक ही काम कर सकता है। तो मैंने सोचा है कि सब कुछ छोड़कर बस एक एक अभिनेता बन जाऊं, तो अब मैं यही करना चाहता हूं। एक अभिनेता के रूप में मैं जितनी भी फिल्में कर सकता हूं कर रहा हूं.'।


इसी बीच सनी ने उनकी फिल्म को लेकर चल रही  नेगेटिव कमेंटबाजी को लेकर कहा- गदर 2 को ज्यादा सीरियस लेने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा-फिल्म में किसी को नीचा नहीं दिखाया है और तारा सिंह का किरदार भी उस तरह का नहीं है। उनका यह भी कहना है कि  डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर काफी कुछ बेकार चल रहा है और न्यूज चैनल्स पर काफी कुछ बेकार है जो लोगों पर असर डालता है।

Content Writer

vasudha