करण के संगीत में पापा सनी देओल ने दी दमदार डांस परफॉर्मेंस, यूजर्स बोले - ''पाजी की एनर्जी आज...''

punjabkesari.in Saturday, Jun 17, 2023 - 12:02 PM (IST)

देओल परिवार में इन दिनों खुशियों का माहौल छाया है। सनी देओल के लाडले करण देओल बहुत ही जल्दी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी के फंक्शन भी शुरु हो गए हैं। बीते दिन करण की संगीत सेरेमनी थी जिसमें पूरे देओल परिवार ने जमकर डांस किया। संगीत सेरेमनी से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सनी देओल बेटे के फंक्शन में एनर्जेटिक डांस परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं। एक्टर का एनर्जी लेवल देख लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

धमाकेदार डांस से लगाई डांस फ्लोर पर आग 

बेटे की संगीत सेरेमनी में सनी देओल ने गदर का आईकॉनिक लुक कैरी किया था। वहीं लुक के साथ एक्टर ने गदर के फेमस सॉन्ग 'मैं निकला गड्ढी लेकर' पर जमकर डांस किया है। सनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें फैंस इस उम्र में उनकी एनर्जी के फैन हो गए हैं। 

22 साल पुराने गाने ने आज भी लगाई आग

सनी  के 22 साल पुराने गाने पर आज भी इतना एर्नेजी भरा डांस देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इसके अलावा एक्टर ने डांस के लिए लुक भी फिल्म गदर के तारा सिंह का कैरी किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

यूजर्स ने दिए अपने रिएक्शन 

एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रिया दिखाते नजर आ रहे हैं। जहां कुछ लोग सनी की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों को लग रहा है कि एक्टर बेटे की शादी में अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'शादी में भी प्रमोशन जारी है।' 

अन्य ने लिखा कि - 'पाजी की एनर्जी अभी भी जोरदार।' 

एक ने कहा कि - 'बहुत प्यारा पाजी । '

खबरों की मानें तो सनी के बेटे करण और द्रिशा आचार्य कल यानी की 18 जून को शादी करने वाले हैं। 

Content Writer

palak