अक्षय की सक्सेस से जलते हैं सुनील शेट्टी, एक्टर बोले- 'मुझे अक्षय इंस्पायर ...'

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 05:23 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार तो अपने अपकमिंग फिल्मों के कारण चर्चा का विषय बने रहते हैं। एक्टर को फिल्म हेरा फेरी में देखने के लिए हर कोई उत्सुक है। फैंस का मानना है कि राजू के बिना हेरा फेरा नहीं होगी। इसके अलावा अक्षय ने कुछ दिनों पहले इस बात की पुष्टि भी की थी वह फिल्म में काम नहीं करने वाले हैं, जिसके बाद फैंस ने काफी अपसेट नजर आ रहे हैं। अक्षय की इस स्टेटमेंट के बाद एक्टर सुनील शेट्टी ने कहा था कि वह खुद अक्षय से और फिल्म के डायरेक्टर से इस बारे में बात भी करेंगे। इन्हीं सब बातों के दौरान हाल में ही एक नामी वेबसाइट ने सुनील शेट्टी से ऐसा सवाल पूछ लिया जिस पर एक्टर ने रिएक्ट किया है। 

पूछा गया यह सवाल 

एक नामी वेबसाइट ने सुनील शेट्टी से सवाल किया कि वह अपने दोस्त यानी की अक्षय की सक्सेस से जलते हैं तो इस पर सुनील शेट्टी ने जवाब देते हुए कहा कि - 'ऐसा बिल्कुल नहीं है, मैं बिल्कुल प्रेशर नहीं लेता। मेरी अपनी एक दुनिया हैं जो कि बहुत खूबसूरत है। मैंने जिंदगी में जो भी किया है मैं उससे बहुत खुश हूं। मैं अपने स्पेस में कमफर्टेबल रहता हूं। मेरी सक्सेस फिल्में खुद बोलती हैं। फेलियर की बात होती है तो यह ब्लैम मैं सुद पर लेता हूं। गलत च्वाइस, इमोशनल च्वाइस।' 

मुझे इंस्पायर करते हैं अक्षय 

आगे सुनील शेट्टी ने बात करते हुए बताया कि - 'वह अक्षय से इंस्पायर होते हैं। इसके अलावा वह अजय से भी इंस्पायर होते हैं। सिर्फ उन दोनों की फिल्में ही नहीं बल्कि उनके फोकस को लेकर भी मैं उनसे इंस्पायर होता हूं। मैं जब काम करता था तो मैं फोक्स नहीं था। मैं स्क्रिप्टस पर ध्यान नहीं देता था। वो मेरी गलती थी।' 

इन फिल्मों में दिखेंगे सुनील और अक्षय 

बात अगर सुनील शेट्टी के वर्कफ्रंट की करें तो हाल ही में एक्टर की वेब सीरीज 'धारावी बैंक' रिलीज हुई है। इसमें उनके अलावा विवेक ओबेरॉय भी अहम किरदार में थे। इस फिल्म में सुनील ने थलाइवन का किरदार निभाया है वहीं दूसरी ओर विवेक ओबेरॉय गैंगस्टर के किरदार में नजर आए थे। इसके अलावा सुनील शेट्टी 'हेरा फेरा 3' में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सुनील शेट्टी के अलावा परेश रावल और कार्तिक आर्यन मुख्य किरदार में नजर आएंगे। 

वहीं बात अगर खिलाड़ी कुमार के वर्कफ्रंट की करें तो वह 'सेल्फी' और 'ऑय मॉय गॉड 2' में नजर आएंगे। 'सेल्फी' में वह इमरान हाशमी, नुसरत भरुचा और डायना पेंटी के साथ दिखने वाले हैं वहीं दूसरी ओर 'ऑय मॉय गॉड 2' में वह परेश रावल और यामी गौतम के साथ दिखेंगे। 

 

Content Writer

palak