सबसे मंंहगा लाइव शो करने वाली सिंगर सुनिधि चौहान की इतने करोड़ की है नेट वर्थ

punjabkesari.in Saturday, Aug 14, 2021 - 02:47 PM (IST)

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान का आज 14 अगस्‍त को अपना 38 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। बाॅलीवुड की टाॅप सिंगर में शामिल सुनिधि चौहान ने संगीत जगत में पहचान बच्चपन से ही बना ली थी। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट सुनिधि चौहान एक रिएलटी शो में आईं थी जिसमें वह बहुत ही पाॅपुलर हुईं इसी के साथ सुनिधि ने अब तक के सफर में तकरीबन 3000 से अधिक गाने गए चुकी हैं। 

आईए जानते हैं सुनिधि चौहान की पर्सनल लाइफ के बारे में-

14 अगस्त 1983 को दिल्ली में जन्मी सुनिधि चौहान जब 11 साल की थीं तब उन्हें मुंबई लाने के लिए उनके पिता ने अपनी नौकरी छोड़ दी थी। इसके बाद 12 साल की उम्र में ही सुनिधि ने फिल्म शस्त्र से अपने करियर की शुरुआत कर दी थी।

सुनिधि को 'लता मंगेशकर ट्रॉफी' से भी नवाजा जा चुका है 
सुनिधि ने संगीत सिखना 4 साल की उम्र से शुरू कर दिया था। 1996 में उन्होंने अपना पहला सिंगिग रिएलिटी शो मेरी आवाज सुनो भी जीता, जहां उन्हें 'लता मंगेशकर ट्रॉफी' से नवाजा गया था।

 सुनिधि ने इस गाने के बाद कभी पलटकर पीछे नहीं देखा 
साल 1999 में सुनिधि चौहान ने फिल्म मस्त के लिए गाना 'रुकी रुकी सी जिंदगी' गाया जिसके लिए सुनिधि को 2 फिल्मफेयर अवार्ड से भी सम्मानित किया गया। इसके बाद साल 2000 में सुनिधि चौहान ने फिल्म फिजा के लिए गाना गाया जिसके बाद सुनिधि ने कभी पलटकर पीछे नहीं देखा और एक के बाद एक कई हिट गाने गाए। 

 लग्जरी  लाइफस्टाइल जीती हैं 
इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के दम पर सुनिधि चौहान एक कामयाब सिंगर है। आज सुनिधि चौहान बॉलीवुड के सबसे महंगे सिंगर्स की लिस्‍ट में शामिल हैं। इसी के चलते  सुनिधि का लाइफस्टाइल भी काफी लग्जरी है।  सबसे मंहगे लाइव शो करने वाली सिंगर सुनिधि चौहान के पास अच्‍छी खासी प्रॉपर्टी है। 

सुनिधि चौहान की नेट वर्थ
मीडिया र‍िपोर्ट के अनुसार, उनकी नेट वर्थ 76.67 करोड़ के आसपास है।  सुनिधि चौहान 9-11 लाख रुपए प्रति गाना चार्ज करती हैं। इतना ही नहीं वो कई सारे अवॉर्ड शो और रियलिटी शो में बतौर जज भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा लाइव शो के लिए भी सुनिधि भारी भरकम फीस चार्ज करती हैं।

Content Writer

Anu Malhotra