BB16: एलिमिनेट होते ही सौंदर्या शर्मा ने Sajid Khan पर कही बड़ी बात, बोली- 'ये उनके लिए...

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 06:08 PM (IST)

सौंदर्या शर्मा बिग-बॉस के फिनाले के नजदीक पहुंचकर सलमान खान के शो बिग-बॉस से बाहर हो गई है। बीते हफ्ते ही इस विवादित शो से उनकी जर्नी खत्म हुई है। घरवालों के वोट्स के आधार पर इस शो से आउट हुई एक्ट्रेस ने सदस्यों को लेकर कई राज खोले। एक तरफ जहां उन्होनें मंडली की दोस्ती को झूठा बताया और शिव के गेम की पोल-खोल की, तो वही अपने कैरेक्टर पर टीना और शालीन द्वारा उठाई गई बातों के बारे में भी उन्होनें प्रतिक्रिया जाहिर की। इसी के साथ बॉलीवुड फिल्मों के लिए साजिद खान से अच्छी बॉन्डिंग बनाने पर भी उन्होनें दिल खोलकर अपनी बात रखी।

इन कंटेस्टेंट से बाहर नहीं मिलना चाहती सौंदर्या

सौंदर्या ने मीडिया से बातचीत करते हुए अपनी जर्नी के बारे में बात की। उन्होनें कहा कि वो बाहर प्रियंका चहर चौधरी और शिव ठाकरे से बिल्कुल भी नहीं मिलना चाहेंगी। एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'लोगों ने गुट बनाने की कोशिश की, लेकिन क्या उन्होनें दिल जीता? मैं ये बोलने वाली कोई नहीं हूं, ये उनका गेम है। भगवान उन पर कृपा करें'। सौंदर्य ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा' हां, मैं जिनके साथ थी उनके साथ थी। मेरा घर में साजिद खान, अर्चना और निमृत कौर अहलूवालिया से अच्छी बॉन्डिंग थी'।

सौंदर्या ने साजिद को लेकर कही ये बात

इस दौरान जब उनसे पूछा गया  कि कई कंटेस्टेंट ने बॉलीवुड में काम पाने के लिए साजिद खान से अच्छी बॉन्डिंग बनाकर रखी, क्या उन्होनें भी ऐसा कुछ सोचा। इस बात का जवाब देते हुए सौंदर्य ने कहा, 'ये उनके लिए अच्छा है। मुझे तो काम मिल ही रहा है। भगवान की कृपा से मेरे पास बहुत काम है और मुझे उनसे काम नहीं चाहिए । मेरे अभी चार शोज हुए हैं और मैं चुपचाप से काम कर रही हूं। अगर आपने देखा होगा मैं काम आने से पहले बड़े बोल नहीं बोलती'। आपको बता दें कि शो में सौंदर्या और साजिद खान की बॉन्डिंग अच्छी थी।

Content Editor

Charanjeet Kaur